Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज में बटलर और स्टोक्स का खेलना संदिग्ध

बटलर ने श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड की पहली टी20 जीत में नाबाद 68 रनों के साथ शुरूआत की। लेकिन अगले दो मैचों से चूक गए और पाकिस्तान के खिलाफ आगामी एकदिवसीय मैचों के लिए भी उपलब्ध नहीं हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: July 05, 2021 21:19 IST
Eoin Morgan, Jos Buttler, Ben Stokes, cricket news, latest updates, England vs Pakistan- India TV Hindi
Image Source : GETTY Jos Buttler and Ben Stokes

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर की वापसी को लेकर इंग्लिश टीम जल्दबाजी में नहीं है। स्टोक्स ने अप्रैल में आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए क्षेत्ररक्षण करते समय अपनी बायीं तर्जनी को फ्रैक्च र कर लिया था और पिछले महीने टी20 ब्लास्ट में डरहम के लिए वापसी करने से पहले सर्जरी के बाद कई सप्ताह बिताए। वर्तमान में, वह काउंटी चैंपियनशिप में डरहम के लिए खेल रहे हैं।

बटलर ने श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड की पहली टी20 जीत में नाबाद 68 रनों के साथ शुरूआत की। लेकिन अगले दो मैचों से चूक गए और पाकिस्तान के खिलाफ आगामी एकदिवसीय मैचों के लिए भी उपलब्ध नहीं हैं।

यह भी पढ़ें-  ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन का छलका दर्द कहा, 'स्लो ओवर रेट का जुर्माना सहन करना मुश्किल'

यह समझ में आता है कि एंग्लान 'टी जोड़ी की वापसी को लेकर जल्दी में क्यों नहीं है। पाकिस्तान के खिलाफ सफेद गेंद के मैचों के बाद, इंग्लैंड के पास अगस्त में भारत के खिलाफ पांच टेस्ट हैं, उसके बाद टी 20 विश्व कप और एश के लिए ऑस्ट्रेलिया की यात्रा है।

मोर्गन ने कहा, यहां और अभी को देखने और टी20 विश्व कप की योजना बनाने के बीच हमेशा एक अच्छा संतुलन होता है। यह भी ध्यान में रखते हुए कि वे दो खिलाड़ी सभी प्रारूप वाले खिलाड़ी हैं, इसलिए वे शायद नीचे जाकर एशेज में भी खेलेंगे।"

यह भी पढ़ें- आईसीसी भ्रष्टाचार रोधी संहिता के तहत जयासुंदरा पर लगा सात साल का प्रतिबंध

मोर्गन ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि श्रीलंका के खिलाफ तीसरा वनडे बारिश के कारण रद्द हो गया था। मोर्गन ने कहा, सर्वश्रेष्ठ टीम को बाहर करने की कोशिश के साथ संतुलन बनाने की कोशिश करना कई बार मुश्किल हो सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि इस समय हम पसंद के लिए खराब हो गए हैं।

मोर्गन ने साफ किया कि टीम किसी भी तरह से स्टोक्स और बटलर की वापसी को लेकर जल्दबाजी में नहीं है। इंग्लैंड 8 जुलाई को कार्डिफ में पाकिस्तान के खिलाफ पहले वनडे के साथ सीरीज की शुरूआत करेगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement