Friday, April 19, 2024
Advertisement

लॉकडाउन में कप्तान विराट कोहली ने उठाया बैट और गेंद, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने घर की छत पर क्रिकेट खेलते हुए स्पॉट किए गए हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: May 16, 2020 15:14 IST
virat kohli, anushka sharma, virat kohli street cricket, virat kohli gully cricket, anushka sharma g- India TV Hindi
Image Source : TWITTER AND INSTAGRAM SCREEN GRAB Virat kohli and Anushka sharma 

कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरी दुनिया में क्रिकेट आयोजन ठप्प पड़े हुए हैं। भारत में बिते 25 मार्च से लॉकडाउन जारी है। ऐसे में कोई भी क्रिकेटर अपनी फिटनेस ट्रेनिंग के लिए ठीक से ड्रिल या दौड़ भी नहीं लगा पा रहे होगें। इस हालात में लाजमी है कि वह क्रिकेट को जरूर मिस करते होंगे।

हालांकि इस लॉकडाउन में वे मन बहलाने के लिए घर का काम, ऑनलाइन वीडियो चैट करते रहते हैं, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने घर की छत पर क्रिकेट खेलते हुए स्पॉट किए गए हैं।

इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी मौजूद हैं। इस वीडियो में अनुष्का बल्लेबाजी करती हुई नजर आ रही है जबकि विराट गेंदबाजी कर रहे हैं।

यह वीडियो ट्विटर पर इंडियन स्पोर्ट्स फैंस नाम के एक हैंडल से पोस्ट किया गया है।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेटर्स की लोकप्रियता देश विदेश हर जगह है। खास तौर से भारत में उनका दर्जा सुपरस्टार से भी बढ़कर है। ऐसे में वह जहां भी कहीं बाहर जाते हैं तो उन्हें देखने के लिए भीड़ लग जाती है।

हालांकि लॉकडाउन के कारण इस समय सब अपने-अपने घर में आराम कर रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल हो इस वीडियो से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि भारतीय क्रिकेटरों के प्रति लोगों की कितनी दिवानगी है और वह उन्हें कितना अधिक फॉलो करते हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement