Friday, March 29, 2024
Advertisement

कप्तान विराट कोहली ने फादर्स डे पर शेयर की दिल छूने वाली तस्वीर

विराट कोहली ने रविवार को फादर्स डे के खास मौके पर दिल को छू लेने वाली फोटो और संदेश फैंस के साथ शेयर किया

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: June 21, 2020 19:02 IST
कप्तान विराट कोहली ने...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/VIRAT KOHLI कप्तान विराट कोहली ने फादर्स डे पर शेयर की दिल छूने वाली तस्वीर

विराट कोहली ने रविवार को फादर्स डे के खास मौके पर दिल को छू लेने वाली फोटो और संदेश फैंस के साथ शेयर किया। कोहली ने ट्विटर पर अपने बचपन की एक फोटो शेयर की जिसमें वह अपने पिता के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इस ट्वीट के साथ उन्होंने लिखा फैंस को एक प्यारा सा संदेश भी दिया।

कोहली ने ट्विटर पर लिखा, "इस फादर्स डे के मौके पर मैं आप सभी से अपने पिता के प्यार का आभार जताने का आग्रह करता हूं। लेकिन जीवन में आगे बढ़ने के लिए हमेशा अपने रास्ते की तलाश करें।" कोहली ने आगे कहा, "आपको कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखना होगा क्योंकि वे हमेशा आपको ऊपर से देख रहे हैं। फिर चाहे वो वहां मौजूद हो या नहीं।  हैप्पी फादर्स डे।"

कोहली के अलावा भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी अपने दिवंगत पिता रमेश तेंदुलकर के साथ एक पुरानी तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की। सचिन ने लिखा, "मैं हमेशा आपकी वो सलाह याद रखूंगा जो थी, 'पहले एक अच्छे इंसान बनो।' हर चीज के लिए धन्यवाद। हैप्पी फादर्स डे।"

संदीप पाटिल की बड़ी सलाह, क्रिकेट बहाल होने पर चोट मुक्त वापसी करे खिलाड़ी

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने भी इस मौके पर अपने पिता को याद किया। शास्त्री ने अपने पिता की फोटो के साथ लिखा, "मेरे पहले हीरो, मेरी पहली प्ररेणा- मेरे पिता। फादर्स डे।"

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने फॉदर्स डे पर अपने पिता और बेटे के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "पिता हमेशा पीछे खड़े रहते हैं और अपने बच्चों और परिवार के लिए बैक बोन होते हैं। मेरे पिता ने भी यही किया और मेरे सभी सपनों को हासिल करने के लिए मेरा साथ दिया। यही मैंने उससे सीखा और उसी से अपने बच्चों को गुजारना। #HappyFathersDay पापा"

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement