1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. CSK ने शेयर किया धोनी का 15 साल पुराना फोटो, फैंस को याद आए लंबे बाल वाले माही

CSK ने शेयर किया धोनी का 15 साल पुराना फोटो, फैंस को याद आए लंबे बाल वाले माही

महेंद्र सिंह धोनी ने जब टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था तब उनकी बल्लेबाजी से ज्यादा उनके लंबे बालों की चर्चा ज्यादा होती थी। यही नहीं, जब धोनी साल 2006 में टीम इंडिया के साथ पाकिस्तान दौरे पर गए थे तब पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने भी धोनी के लंबे बालों की काफी तारीफ की थी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: May 07, 2020 23:40 IST
CSK ने शेयर किया धोनी का...- India TV Hindi
Image Source : PTI CSK ने शेयर किया धोनी का 15 साल पुराना फोटो, फैंस को याद आए लंबे बाल वाले माही 

महेंद्र सिंह धोनी ने जब टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था तब उनकी बल्लेबाजी से ज्यादा उनके लंबे बालों की चर्चा होती थी। यही नहीं, जब धोनी 2005-06 में टीम इंडिया के साथ पाकिस्तान दौरे पर गए थे तब पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने भी धोनी के लंबे बालों की काफी तारीफ की थी। 2007 में भारत को पहला T20 वर्ल्ड कप जिताने के समय भी धोनी के लंबे बालों ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

धोनी जैसे-जैसे टीम इंडिया के अनुभवी बल्लेबाज बनते गए, वैसे-वैसे उनके हेयर स्टाइल में काफी बदलाव आता गया। आज भले ही धोनी लंबे बाल न रखते हों लेकिन उनकी पुरानी हेयर स्टाइल सभी फैंस की आज भी पसंदीदा हेयर स्टाइल है। यही वजह है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने लंबे बालों वाली कप्तान धोनी की फोटो शेयर कर फैंस की पुरानी यादों को ताजा कर दिया।

युवराज के पिता का आरोप- धोनी और कोहली ने मेरे बेटे को दिया धोखा

सीएसके ने जो फोटो शेयर किया है उसमें धोनी के साथ  हरभजन सिंह, सुरेश रैना, लक्ष्मीपति बालाजी और वेणुगोपाल राव भी नजर आ रहे हैं। सीएसके ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, "मैन इन ब्लू, पीले रंग में एक साथ खेलना शुरू करने से पहले अलग रंग में। यह अनमोल है। 2005 में श्रीलंका का दौरा।"

गौरतलब है कि इस श्रीलंका सीरीज में धोनी ने सबसे ज्यादा 346 रन बनाए थे। इस दौरान धोनी ने शानदार 115 और 183 रनों की पारियां खेली थी। इसके बाद उन्होंने 2007 में T20 वर्ल्ड कप और 2011 में आईसीसी वर्ल्ड कप जिताकर अपना नाम इतिहास में दर्ज करा दिया। 

(With IANS inputs)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X