Friday, March 29, 2024
Advertisement

चेतेश्वर पुजारा ने कबूला, IPL 2021 में नहीं खेल सकते हैं वो पंत के जैसे शॉट्स

इन दिनों पुजारा टी20 क्रिकेट के कुछ शॉट्स खेल रहे हैं। जिसके बारे में उन्होंने बताया कि वो स्कूप शॉट पर ध्यान दे रहे हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 06, 2021 9:20 IST
Rishabh Pant and Cheteshwar Pujara- India TV Hindi
Image Source : TWITTER-@CHENNAIIPL/IPLT20.COM Rishabh Pant and Cheteshwar Pujara

दुनिया की सबसे बड़ी रंगारंग टी20 इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) के आगामी 2021 सीजन के लिए चेतेश्वर पुजारा जमकर तैयारी कर रहे हैं। 7 साल बाद टेस्ट स्पेशलिस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स ( सीएसके ) ने उनके बेस प्राइस 50 लाख में खरीदा। जिसके बाद पुजारा टी20 क्रिकेट के कुछ शॉट्स भी इन दिनों खेल रहे हैं। जिसके बारे में पुजारा ने माना कि वो स्कूप शॉट पर ध्यान दे रहे हैं। हालंकि आगे उन्होंने इस बात को भी स्वीकार किया कि रिषभ पंत जैसा शॉट वो शायद नहीं खेल सकते हैं। 

33 साल के पुजारा ने 'ईएसपीएन क्रिकइंफो' से बातचीत में कहा, "उन्हें विकेटकीपर और फाइन लेग के उपर से शॉट खेलना काफी रास आता है। जिससे मैं आईपीएल में पहले भी रन बटोर चुका हूँ। इसलिए स्कूप शॉट मेरा फेवरेट है। लेकिन हाँ मैं टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत की तरह रिवर्स स्कूप शॉट नहीं खेल सकता हूँ।"

वहीं पंत की तारीफ में पुजारा ने आगे कहा, "अगर पंत मैच की परिस्थिति के हिसाब से बल्लेबाजी करना जारी रखते हैं तो उसमें कोई परेशानी नहीं है। वो ऐसा करने में काफी सफल भी रहे हैं। ड्रेसिंग रूम में हम सब उनके अजीबो-गरीब शॉट्स देखकर हैरान रहे गए थे। लेकिन यही चीजें उन्हें हमसे अलग बनाती है।

ये भी पढ़े - अर्जेंटीना दौरे से ओलंपिक के लिए लय हासिल करने की कोशिश: हरमनप्रीत  

बता दें कि कोरोना महामारी के बीच आईपीएल के आगामी सीजन का आगाज 9 अप्रैल से होना है। जिसमें पहला मैच मुम्बई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। जबकि चेन्नई का पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ है। इस तरह आईपीएल के आगामी सीजन में पुजारा के टी20 रूप पर भी फैंस को काफी निगाहें होंगी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement