1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. न्यूजीलैंड में खेले इस गलत शॉट का आज भी है चेतेश्वर पुजारा को पछतावा, अब किया खुलासा

न्यूजीलैंड में खेले इस गलत शॉट का आज भी है चेतेश्वर पुजारा को पछतावा, अब किया खुलासा

पुजारा ने कहा "मुझे सबसे ज्यादा अफसोस उस शॉट पर है जब मैंने दूसरे टेस्ट के दौरान पुल शॉट खेलने का प्रयास किया। आमतौर पर मैं ऐसा नहीं करता।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 17, 2020 6:45 IST
Cheteshwar Pujara still regrets this wrong shot played in New Zealand, now revealed- India TV Hindi
Image Source : AP Cheteshwar Pujara still regrets this wrong shot played in New Zealand, now revealed

भारतीय कप्तान विराट कोहली की कप्तानी में टेस्ट की नंबर 1 टीम इंडिया को हाल ही में न्यूजीलैंड में 0-2 से टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। इस सीरीज में भारतीय बल्लेबाजी बेहद ही साधारण नजर आई। इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि चारों इनिंग में भारत मात्र एक बार ही 200 का आंकड़ा पार करने में कामयाब रहा था।

इस सीरीज में भारतीय स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी फेल रहे। चार इनिंग में पुजारा ने 25 की औसत से महज 100 ही रन बनाए। इस सीरीज में पुजारा ने एक ऐसा शॉट खेला जिसे वो आमतौर पर नहीं खेलते हैं और सीरीज खत्म होने के बाद आज तक पुजारा को वह शॉट खेलने पर अफसोस है।

इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में पुजारा ने इस शॉट का जिक्र करते हुए कहा "मुझे सबसे ज्यादा अफसोस उस शॉट पर है जब मैंने दूसरे टेस्ट के दौरान पुल शॉट खेलने का प्रयास किया। आमतौर पर मैं ऐसा नहीं करता, मैं ऐसे शॉट्स नहीं खेलता।"

इसी के साथ पुजारा ने अपनी धीमी बल्लेबाजी की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर कहा आप सोशल मीडिया के लिए बल्लेबाजी नहीं कर सकते। पुजारा ने कहा "आप सोशल मीडिया के लिए बल्लेबाजी नहीं कर सकते। ज्यादातर लोग मेरा गेम और टेस्ट क्रिकेट नहीं समझते, उन्होंने व्हॉइट क्रिकेट ज्यादा देखी है। यार ये तो बहुत बोर कर रहा है, कितना बॉल खेल रहा है। कृपया एक बात समझें, मेरा उद्देश्य किसी का मनोरंजन करना नहीं है, मेरा उद्देश्य अपनी टीम के लिए जीतना है, चाहे वह भारत या सौराष्ट्र।"

पुजारा ने आगे कहा "किसी दिन मैं तेजी से बल्लेबाजी करता हूं किसी दिन धीमी। मैं क्रिकेट प्रेमियों और फैंस का सम्मान करता हूं, मैं कोई ऐसा खिलाड़ी नहीं हूं जो छक्के मार सके। मैं सोशल मीडिया से बचने की कोशिश करता हूं, जब मैं खेल रहा होता हूं तो मैं सोशल मीडिया का का इस्तेमाल नहीं करता हूं। मैं मनोरंजन के लिए बल्लेबाजी नहीं कर रहा हूं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड