1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. लाइव मैच में बल्लेबाजी करते हुए अचानक क्यों डांस करने लगे क्रिस गेल, देखें वायरल Video

लाइव मैच में बल्लेबाजी करते हुए अचानक क्यों डांस करने लगे क्रिस गेल, देखें वायरल Video

क्रिस गेल गुगली-गुगली गाने पर बल्लेबाजी के दौरान शानदार अंदाज में डांस करते नजर आए। जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: February 23, 2021 14:29 IST
क्रिस गेल गुगली-गुगली गाने पर बल्लेबाजी के दौरान शानदार अंदाज में डांस करते नजर आए। जिसका विडियो सोश- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @THEPSLT20 क्रिस गेल गुगली-गुगली गाने पर बल्लेबाजी के दौरान शानदार अंदाज में डांस करते नजर आए। जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में इन दिनों पाकिस्तान सुपर टी20 लीग का खुमार फैंस के सर चढ़ बोल रहा है। जिसमें हर रोज कुछ न कुछ अजेबों - गरीब या फिर सनसनी खेज चीजें देखने  को मिलती है। इस बीच वर्ल्ड क्रिकेट के यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल ने जहां पहले लाहौर कलंदर्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की तो वहीं दूसरी तरफ वो गुगली-गुगली गाने पर बल्लेबाजी के दौरान शानदार अंदाज में डांस करते भी नजर आए। जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल, पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स और क्वेटा ग्लेडियटर्स के बीच मैच खेला जा रहा था। जिसमें क्रिस गेल पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद की कप्तानी वाली क्वेटा टीम से खेल रहे हैं। इस टीम के लिए जब गेल बल्लेबाजी करने उतरे तो उन्होंने आते ही चौके और छक्कों की बारिश शुरू कर डाली। जिसके चलते उन्होंने 40 गेंदों में 68 रनों की तेज तर्रार पारी खेली और इस दौरान 5 चौके व 5 गगनचुम्बी छक्के भी मारे। 

वहीं दूसरी तरफ जब वो बल्लेबाजी कर रहे थे तभी एक समय उनके पास कैमरा आया और कैमरे पर आते ही गेल ने गुगली-गुगली गाने पर शानदार अंदाज में डांस किया। जिसका विडियो तेजी से वायरल हुआ। हालंकि ये गुगली चैलेन्ज पाकिस्तान सुपर लीग में छाया हुआ है। जिसके प्रोमोशन के लिए गेल ने अलग से भी डांस करते हुए एक अन्य विडियो शेयर किया है। इसी कड़ी में उन्होंने लाइव मैच के दौरान भी जब वो 48 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब गुगली चैलेन्ज का प्रोमोशन करते हुए डांस किया। 

ये भी पढ़े -   राशिद खान ने मारा 'नया हेलीकॉप्टर शॉट' तो फ़िदा हो गई इंग्लैंड की ये महिला खिलाड़ी, देखें Video

ये भी पढ़े -  पहले 'हैट्रिक' फिर 6 विकेट लेकर इस घातक स्पिन गेंदबाज ने बरपाया कहर, देखें Video  

जबकि मैच की बात करें तो गेल की टीम को हार का सामना करना पड़ा। लाहौर की तरफ से फखर जमान नाबाद 73 और मोहम्मद हफीज नाबाद 82 रन की पारी ने क्वेटा से जीत छीन ली। इस तरह क्वेटा की कप्तानी करने वाले सरफराज को शुराआती दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

womens-day-2021