Friday, March 29, 2024
Advertisement

Coronavirus : सरकार आपातकालीन फंड में पाकिस्तान क्रिकेटर दान करेंगे 50 लाख रुपए

एहसान मनी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी और साथ ही कहा केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों के अलावा बोर्ड में कर्मचारी भी एक दिन के वेतन में योगदान करेंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: March 26, 2020 14:01 IST
Coronavirus: Pakistan cricketer will donate 5 crore rupees to government emergency fund- India TV Hindi
Image Source : AP Coronavirus: Pakistan cricketer will donate 5 crore rupees to government emergency fund

कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ने के लिए पाकिस्तान के केंद्रीय अनुबंधित क्रिकेटर राष्ट्रीय सरकार के आपातकालीन कोष में 5 मिलियन रुपये का योगदान देंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी और साथ ही कहा केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों के अलावा बोर्ड में कर्मचारी भी एक दिन के वेतन में योगदान करेंगे। जो जनरल मैनेजर या उच्च पदों पर कार्यरत हैं, वे फंड को दो दिन का वेतन देंगे।

मनी ने कहा "पीसीबी इन सभी फंडों को इकट्ठा करेगा और इसे सरकार के कोरोनावायरस फंड में जमा करेगा।"

पाकिस्तान में घातक वायरस के 1,000 से अधिक सकारात्मक मामले दर्ज किए गए हैं और इस मुश्किल घड़ी में सरकार का साथ देने की बात पर मनी ने कहा, "यह क्रिकेट बोर्ड का इतिहास है कि हम हमेशा मुश्किल समय में सरकार के साथ खड़े रहते हैं।"

पीसीबी ने शहर के एक्सपो सेंटर में स्थापित विशेष कोरोनावायरस अस्पताल में काम करने वाले पैरामेडिकल स्टाफ द्वारा उपयोग किए जाने वाले राष्ट्रीय स्टेडियम में कराची में अपना उच्च प्रदर्शन केंद्र पहले ही दे दिया है।

मनी ने कहा कि हालांकि वायरस के प्रकोप से क्रिकेट बाधित हुआ है, लेकिन सरकार द्वारा राष्ट्र के लिए खड़ा होना और महामारी के दौरान सभी एहतियाती कदम उठाना अधिक महत्वपूर्ण था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement