Thursday, March 28, 2024
Advertisement

CPL 2020 : जब क्रिकेट की पिच पर पूरी तरह से दब गई 'बॉल', तस्वीर हुई वायरल

अमेजन वॉरियर्स और जमैका तलावाज के बीच खेला जाना था जिससे पहले एक ऐसी घटना हुई कि सभी दंग रह गए। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 24, 2020 8:51 IST
Cricket Ball- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @CRICCRAZYNIKS Cricket Ball

कोरोना महामारी के बीच पहली रंगारंग टी20 कैरिबियन प्रीमियर लीग वेस्टइंडीज प्रान्त में खेली जा रही है। जिसमें देश-विदेश के तमाम खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग से पहले अपना हाथ आजमा रहे हैं। इसी तरह लीग के 8वें मुकाबले में एक अजीब नजारा देखने को मिला। जैसा कि क्रिकेट के मैदान में बहुत ही कम देखा जाता है। दरअसल, अमेजन वॉरियर्स और जमैका तलावाज के बीच खेला जाना था जिससे पहले एक ऐसी घटना हुई कि सभी दंग रह गए। 

जाहिर है कि जिस पिच पर मैच होना होता है, उस पर मैच से पहले क्यूरेटर और उनका स्टाफ एक रोलर चलाते हैं। इस मैच के शुरू होने से पहले किसी ने गलती से ऐसा करते समय बॉल को ही उसमें दबा दिया जिसके बाद बॉल को निकाले वक्त थोड़ा समय लग गया और मैच देरी से शुरू हुआ। इस तरह सोशल मीडिया पर पिच में दबी हुई बॉल का अद्भुत फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

हलांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब फैन्स को ऐसे गेंद पिच में दबी हुई दिखाई दी हो। इससे पहले भी साल 2003 में जिम्बाब्वे और वेस्टइंडीज के बीच हरारे मैदान पर तीसरे दिन का खेल होना था। मैच से पहले अभ्यास के दौरान गेंद के ऊपर से रोलर चला दिया गया जिसकी वजह से मैच दो घंटे की देरी से शुरू हो पाया था। 

ये भी पढ़े : आईसीसी के हॉल ऑफ फेम में शामिल किए गए जॉक कैलिस, जहीर अब्बास और लिसा स्टालेकर

वहीं मैच की बात करें तो गयाना की टीम जमैका पर भारी पड़ी और 14 रनों से जीत दर्ज की। पहले खेलते हुए गयाना अमेजन की टीम 19।1 ओवर में 118 रन ही बना पाई लेकिन जमैका तलावाज इस आसान से लक्ष्य का पीछा करते हुए 7 विकेट पर 104 रन ही बना पाई। नवीन उल हक को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement