Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

बिना फैंस क्रिकेट ऐसा होगा जैसे दुल्हन के बगैर शादी हो रही हो - शोएब अख्तर

बिना फैंस क्रिकेट को पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अजीब बताते हुए कहा कि ये ऐसा होगा जैसे बिना दुल्हन की शादी हो रही है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 18, 2020 16:46 IST
Latest Cricket Without Fans Will Be Like Marrying Without a Bride Says Pakistani Shoaib Akhtar:बिना - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @SHOAIB100MPH Shoaib Akhtar Latest Cricket Without Fans Will Be Like Marrying Without a Bride Says Pakistani Shoaib Akhtar:बिना फैंस क्रिकेट ऐसा होगा जैसे दुल्हन के बगैर शादी हो रही हो - शोएब अख्तर

कोरोना महामारी के कारण जहां सभी प्रकार के खेलों पर रोक लगी हुई हैं वहीं सभी खिलाड़ी घर पर बैठे हुए हैं। ऐसे में विश्व क्रिकेट के सभी बोर्ड जल्द से जल्द क्रिकेट को मैदान में वापस लाना चाहते हैं। मगर इससे पहले कि क्रिकेट मैदान में वापस आए उसकी कर्ता-धर्ता इंटरनेशनल क्रिकेट संघ ( आईसीसी ) का मानना है कि जब भी क्रिकेट की वापसी होगी तो मैदान में फैंस का जोश नहीं दिखाई देगा। यानी खिलाड़ी तो बल्ले से चौका, छक्का मारते दिखाई देंगे मगर मैदान में मौजूद दर्शक उस गेंद को वापस फेंकने और जश्न मनाने के लिए नहीं होंगे। ऐसे में इस तरह से क्रिकेट खेलने को कई खिलाड़ियों ने काफी अजीब बताया। जिस कड़ी में अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी इसे अजीब बताते हुए कहा कि ये ऐसा होगा जैसे बिना दुल्हन की शादी हो रही है। 

हेलो एप प्लेटफोर्म पर शोएब अख्तर ने बिना फैंस के क्रिकेट मैच खेलने को लेकर कहा, "खाली स्टेडियम में क्रिकेट खेलना क्रिकेट बोर्ड के लिए टिकाऊ हो सकता है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम इसकी मार्केटिंग कर सकते हैं। खाली स्टेडियम में क्रिकेट खेलना बिना दुल्हन के शादी जैसा है। हमें गेम खेलने के लिए भीड़ चाहिए। मुझे उम्मीद है कि एक साल के भीतर कोरोना की स्थिति सामान्य हो जाएगी और सब पहले जैसा हो जाएगा।"

गौरतलब है कि इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी बिना फैंस के क्रिकेट खेलने को बड़ा अजीब बताया था। कोहली ने कहा था कि बिना फैंस के खेलने की हमारी आदत नहीं है और इस कारण क्रिकेट मैच में जो जादुई पहल दिखाई देते हैं वो भी नहीं दिखाई देंगे।

ये भी पढ़े : रिद्धिमान साहा ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसा है ऋषभ पंत और उनके बीच रिश्ता

बता दें कि भारत में 90 हजार से उपर बढ़ते कोरोना वायरस केस के कारण 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल 2020 को बीसीसीआई ने पहले 15 अप्रैल तक स्थगित किया था। जिसके बाद भी स्थिति ना सुधरने के कारण अब इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। जबकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया बोर्ड भी जल्द से जल्द अपने देश में क्रिकेट की वापसी को लेकर प्रयासरत है। इसी बीच उसने 6 जून से क्लब स्तर पर क्रिकेट शुरू करने की योजना बनाई है जबकि वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड 22 मई से अपने देश में एक टी10 लीग की शुरुआत करने जा रहा है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement