Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

स्टोक्स के क्रिकेट से अनिश्चितकालीन विराम पर क्रिकेटर्स ने की टिप्पणी, देखिए Tweets

बेन स्टोक्स ने भारत के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है। ये सीरीज 4 अगस्त से शुरू होगी जिससे स्टोक्स ने अपना नाम तत्काल प्रभाव से वापस लिया और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अनिश्चितकालीन विराम लिया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: July 31, 2021 20:19 IST
Cricketers Reacted To Ben Stokes’ Decision To Take...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@BENSTOKES38 Cricketers Reacted To Ben Stokes’ Decision To Take Indefinite Break From Cricket

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने क्रिकेट से अनिश्चितकालीन विराम लिया है। उन्होंने अपने मेंटल वेलबींग का हवाला देकर ऐसा कदम उठाया है। उनके इस फैसले पर कई खिलाड़ियों ने अपने विचार रखे हैं। न्यूजीलैंड के क्रिकेट जिमी नीशम ने ट्वीट कर लिखा था- बेन स्टोक्स को क्रिकेट से दूर उनके समय के लिए ऑल द बेस्ट! शायद यह एक रिमाइंडर है कि इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप कितने लचीले या मेंटली टफ हों, बीते कुछ साल सभी के लिए अलग-अलग कारणों की वजह से चुनौतीपूर्ण थे। एक दूसरे के लिए थोड़े दयालु बनें।

ईसीबी ने एक बयान में कहा, "स्टोक्स ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैड के स्क्वॉड से अपना नाम वापस ले लिया है। सीरीज अगले महीने शुरू होगी और स्टोक्स ने अपने मेंटल वेलबींग का हवाला देते हुए ऐसा किया है। साथ ही वे अपनी अंगुली को भी आराम देना चाहते हैं जो पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है।"

अब भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने लिखा- हे भगवान, ऐसा नहीं सोचा था। मुझे याद है कि मेरे दोस्त अभिनव मुकुंद ने इस बारे में बात की थी। हाल ही में विराट कोहली ने इस बारे में कहा था कि कोरोनाकाल में से असल में होता है। पृथकवास और बबल की जिंदगी आसान नहीं होती। मैं सच कह रहा हूं। आसान दिखती है क्योंकि सुविधाएं होती हैं, जंग हमारे अंदर चल रही होती है।

बेन स्टोक्स ने क्रिकेट से अनिश्चितकालीन विराम लिया, भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे टेस्ट सीरीज

स्टोक्स ने भारत के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है। ये सीरीज 4 अगस्त से शुरू होगी जिससे स्टोक्स ने अपना नाम तत्काल प्रभाव से वापस लिया और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अनिश्चितकालीन विराम लिया है। स्टोक्स की जगह पर भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में क्रैग ओवर्टन खेलेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement