1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. CSK के खिलाड़ी ने बताया क्यों Dhoni की अगुवाई में खेलना पसंद करते हैं गेंदबाज

CSK के खिलाड़ी ने बताया क्यों Dhoni की अगुवाई में खेलना पसंद करते हैं गेंदबाज

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के हरफनमौला कृष्णप्पा गौतम ने सोमवार को कहा कि गेंदबाजों को महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में खेलना इसलिये पसंद है क्योंकि वह उनकी मजबूती और उनसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवाना जानते हैं।   

Bhasha Bhasha
Published on: March 29, 2021 19:43 IST
CSK player explains why bowlers prefer to play under Dhoni - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM CSK player explains why bowlers prefer to play under Dhoni 

चेन्नई। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के हरफनमौला कृष्णप्पा गौतम ने सोमवार को कहा कि गेंदबाजों को महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई में खेलना इसलिये पसंद है क्योंकि वह उनकी मजबूती और उनसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवाना जानते हैं। 

एमएस धोनी की टीम CSK के ट्रेनिंग कैंप में पहुंचे चेतेश्वर पुजारा, IPL 2021 की शुरू की तैयारी

गौतम ने सीएसके वेबसाइट से कहा,‘‘गेंदबाजों को माही भाई की नेतृत्व में खेलना इसलिये पसंद है क्योंकि वह एक गेंदबाज के मजबूत पक्ष को जानते हैं और वह उससे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कराना भी जानते हैं।’’ 

कर्नाटक के इस क्रिकेटर ने कहा कि धोनी की कप्तानी में खेलना उनके लिये सपने के सच होने जैसा था। वह पहले पंजाब किंग्स के लिये भी खेल चुके हैं। 

IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्स के आर अश्विन, अक्षर और वोक्स मुंबई पहुंचे

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे सीएसके जैसी चैम्पियन टीम के लिये खेलने में किसी भी तरह की उम्मीदों का दबाव महसूस नहीं होता।’’

बता दें, आईपीएल 2021 के लिए कृष्णप्पा गौतम के साथ भारतीय टेस्ट टीम की नई दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा और रॉबिन उथप्पा ने भी ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

VIDEO : थिसारा परेरा एक ओवर में 6 छक्के लगाने वाले बने पहले श्रीलंकाई खिलाड़ी

आईपीएल 2021 का पहला मुकाबला गत विजेता मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 9 अप्रैल को खेला जाना है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स अपने सीजन का आगाज 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबला खेलकर करेगी।

आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम - फाफ डु प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, एन जगदीसन (wk), रॉबिन उथप्पा, एमएस धोनी (c & wk), रवींद्र जडेजा, सैम कुरेन, ड्वेन ब्रावो, कर्ण शर्मा, आर। साई किशोर, मिशेल सेंटमैन इम ताहिर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, लुंगी नगिडी, जोश हेजलवुड, केएम आसिफ, मोइन अली, के गौतम, चेतेश्वर पुजारा, एम हरिशंकर रेड्डी, के। भगत वर्मा, सी हरि निशांत

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X