Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Video : क्रिकेट के मैदान में जबरदस्त डाइव मारकर दीप्ति शर्मा ने पकड़ा शानदार कैच, सभी हुए हैरान!

महिला टीम इंडिया की खिलाड़ी दीप्ति शर्मा ने फील्डिंग के दौरान ऐसा शानदार कैच लपका की खिलाड़ी सहित सभी लोग हैरान रह गए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 23, 2021 21:34 IST
Deepti Sharma- India TV Hindi
Image Source : BCCI.TV Deepti Sharma

पुणे में जहां एक तरह टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज की जंग जारी है। वहीं दूसरी तरफ महिला टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका महिला टीम के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में सीरीज का अंतिम व तीसरा टी20 मैच खेला जा रहा है। इसी बीच महिला टीम इंडिया की खिलाड़ी दीप्ति शर्मा ने फील्डिंग के दौरान ऐसा शानदार कैच लपका की खिलाड़ी सहित सभी लोग हैरान रह गए। इसका विडियो भी सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा। 

जी हाँ, मैच में टॉस जीतने के बाद भारतीय महिला टीम की कप्तान स्मृति मंधाना ने फील्डिंग करने का फैसला किया। जिसके जवाब में पारी के 7वें ओवर में राधा यादव गेंदबाजी कराने आई। उनकी दूसरी गेंद पर साउथ अफ्रीका की वोल्वार्ड्ट ने ऑफ साइड की तरफ पुश करते हुए शॉट खेला। जिससे गेंद ह्ज्वा में गई और दीप्ति शर्मा ने कवर की दिशा मेंस हंदर डाइव् मारते हुए कैच लपका। इस तरह साउथ अफ्रीका को मैच में तीसरा झटका लगा व वोल्वार्ड्ट शून्य पर पवेलियन रवाना हो गई। 

IND vs ENG : शतक से चूके शिखर धवन, नर्वस 90 में आउट होकर भी बनाया रिकॉर्ड

वहीं मैच की बात करें तो राजेश्चरी गायकवाड (4 ओवर 9 रन और 3 विकेट) की अगुवाई में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने में जारी तीसरे और अंतिम टी20 मुकाबले में दक्षिण अफ्रीकी महिला क्रिकेट टीम को सात विकेट पर 112 रन पर रोक दिया। जिसके बाद भारत ने शेफाली वर्मा की 30 गेंदों पर 60 रनों की तूफानी पारी से महिला टीम इंडिया ने ये मैच आसानी से 9 विकेट से अपने नाम कर लिया। जिसके चलते साउथ अफ्रीका ने ये सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।

ISSF Shooting World Cup : गनीमत और अंगद की मिश्रित जोड़ी ने स्कीट निशानेबाजी में जीता गोल्ड मेडल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement