Thursday, May 09, 2024
Advertisement

रेसलर प्रवीण राणा से मारपीट के मामले में सुशील कुमार के खिलाफ FIR दर्ज

दिल्ली पुलिस ने शनिवार को ओलम्पिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार और उनके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। सुशील और उनके समर्थकों के खिलाफ पहलवान प्रवीण राणा और उनके समर्थकों के साथ मारपीट के मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: December 30, 2017 13:34 IST
सुशील कुमार- India TV Hindi
सुशील कुमार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने शनिवार को ओलम्पिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार और उनके समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। सुशील और उनके समर्थकों के खिलाफ पहलवान प्रवीण राणा और उनके समर्थकों के साथ मारपीट के मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है। मारपीट की यह घटना शुक्रवार को राष्ट्रमंडल खेलों के लिए हुए ट्रायल के दौरान केडी जाधव स्टेडियम में हुई थी। 

दिल्ली पुलिस ने प्रवीण के भाई नवीन राणा की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है। सुशील और समर्थकों पर आईपीसी की धारा 323 और 341 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

राणा का कहना है कि सुशील और समर्थकों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है और साथ ही आने वाले प्रो रेसलिंग लीग में हिस्सा नहीं लेने देने की भी धमकी दी है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement