1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. लव यू अभी और हमेशा... बर्थडे बॉय सूर्यकुमार के लिए वाइफ देविशा ने लिखा रोमांटिक पोस्ट

लव यू अभी और हमेशा... बर्थडे बॉय सूर्यकुमार के लिए वाइफ देविशा ने लिखा रोमांटिक पोस्ट

सूर्यकुमार और देविशा की शादी 7 जुलाई 2016 को हुई थी। उनकी सगाई 29 मई 2016 को हुई थी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 14, 2021 22:25 IST
devisha shetty writes romantic instagram post for...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@DEVISHASHETTY_ devisha shetty writes romantic instagram post for birthday boy suryakumar yadav

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाद सूर्यकुमार यादव आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने आज का दिन अपनी पत्नी देविशा शेट्टी के साथ अपने होटल रूम में आइसोलेशन में बिताया। यादव फिलहाल यूके से यूएई पहुंच चुके हैं और आईपीएल 2021 का दूसरा चरण शुरू होने से पहले क्वारंटाइन में हैं।

मुंबई इंडियंस ने सूर्यकुमार के जन्मदिन के अवसर पर केक भी भेजा था। उन्होंने बालकनी में केट काटा और फोटो खिंचवाई। मुंबई इंडियंस ने देविशा और सूर्यकुमार की फोटो शेयर कर लिखा, "क्वारंटाइन बर्थडे की बात ही कुछ अलग है।"

एक वीडियो भी मुंबई इंडियंस ने शेयर की और लिखा, "सूर्या भाई का बर्थडे और केक नहीं? नामुमकिन।"

इस खास अवसर पर देविशा ने अपने पति के लिए बेहद रोमांटिक बर्थडे पोस्ट लिखा। उन्होंने एक वीडियो शेयर की और इंस्टाग्राम पर लिखा, "मेरी जिंदगी के प्यार को हैप्पी हैप्पी बर्थडे। तुम्हारे होने के लिए तुम्हें शुक्रिया और हर चीज के लिए शुक्रिया। मैं इस रिश्ते के लिए बहुत आभारी हूं जो 10 साल से चला आ रहा है। ये रिश्ते रॉ, रियल, ट्रांस्पैरेंट और प्यार से भरा हुआ है। हम एक दूसरे के बेस्ट क्रिटिक हैं और जरूरत पड़ने पर हम एक दूसरे को रिएलिटी चेक दे सकते हैं। मुझे इस चीज से प्यार है कि हम अपने दिमाग में चल रही हर बात बिना जजमेंट के डर के एक दूसरे को बता सकते हैं। लव यू नाउ एंड फॉरएवर।"

आपको बता दें कि सूर्यकुमार और देविशा की शादी 7 जुलाई 2016 को हुई थी। उनकी सगाई 29 मई 2016 को हुई थी।

IPL 2021: बुमराह-संजना क्वारंटाइन में, 'उत्साहित' गणेशन ने साझा की मजेदार फोटो

क्रिकेट करियर की बात करें तो सूर्यकुमार ने 108 आईपीएल मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 2197 रन बनाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 135.28 का है। आईपीएल 2021 के पहले चरण में उन्होंने सात मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 173 रन बनाए थे। उनका हाइएस्ट स्कोर 56 का रहा था। उन्होंने एक अर्धशतक भी जड़ा था।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania