1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मैदान पर अनुभवी खिलाड़ियों को आदेश देना धोनी की सबसे बड़ी चुनौती : बांगर

मैदान पर अनुभवी खिलाड़ियों को आदेश देना धोनी की सबसे बड़ी चुनौती : बांगर

बांगर ने कहा कि वह 39 साल के धोनी को किसी और विभाग में परेशान होते नहीं देखते हैं।

Bhasha Bhasha
Published on: September 16, 2020 23:02 IST
MS Dhoni, Sanjay Bangar, Delhi, sports- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES MS Dhoni

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने कहा है कि आने वाले आईपीएल में चेन्नई सपुर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के सामने सबसे बड़ी चुनौती यह रहेगी कि वह किस तरह टीम के अनुभवी और उम्रदराज खिलाड़ियों को संभालते हैं। 

चेन्नई की टीम में हाल के दिनों में देखा गया है कि वह ज्यादा उम्र के खिलाड़ियों को मैदान पर उतारती है लेकिन फिर भी वह टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीम मानी जाती है और इन्हीं खिलाड़ियों के दम पर उसने 2018 में खिताब भी जीता था।

यह भी देंखे - IPL 2020 : 'ब्लूटूथ ट्रैकर' के जरिए रखी जा रही है खिलाड़ियों पर नजरें, श्रेयस अय्यर ने किया खुलासा

बांगर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो पर कहा, "धोनी एक कप्तान के तौर पर, मैं जानता हूं कि उनके पास अच्छा खासा अनुभव है। उनके पास बाकी के अनुभवी खिलाड़ी भी हैं, लेकिन वो कैसे अनुभवी खिलाड़ियों को मैदान पर संभालते हैं मैं इसे देखने के लिए बेसब्र हूं।"

बांगर ने कहा कि वह 39 साल के धोनी को किसी और विभाग में परेशान होते नहीं देखते हैं।

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि इन अनुभवी खिलाड़ियों के साथ उन्हें बल्लेबाजी या गेंदबाजी को लेकर किसी तरह की परेशानी आएगी। टी-20 प्रारूप में खिलाड़ी की फुर्ती काफी मायने रखती है और फिल्डिंग एक अहम रोल निभाती है। वह सीनियर खिलाड़ियों को मैदान पर कहां लगाते हैं यह देखना होगा। मुझ लगता है कि कप्तान के तौर पर यह उनका सबसे चुनौतीपूर्ण काम होगा।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X