1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. जून 2020 के बाद पद पर नहीं रहना चाहता : आईसीसी चेयरमैन मनोहर

जून 2020 के बाद पद पर नहीं रहना चाहता : आईसीसी चेयरमैन मनोहर

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के चेयरमैन शशांक मनोहर ने कहा है कि उनका कार्यकाल मई-2020 में खत्म हो रहा है और कई लोगों की ख्वाहिश के बाद भी वह इसका विस्तार नहीं चाहते।

IANS IANS
Published on: December 10, 2019 17:33 IST
icc chairman,manohar,not to run for,third term,todays sports news, Live Scores, breaking sports news- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Don't want to stay in office after June 2020: ICC chairman Shashank Manohar

नई दिल्ली। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के चेयरमैन शशांक मनोहर ने कहा है कि उनका कार्यकाल मई-2020 में खत्म हो रहा है और कई लोगों की ख्वाहिश के बाद भी वह इसका विस्तार नहीं चाहते। कई लोग चाहते हैं कि बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष आईसीसी में अपने कार्यकाल को दूसरा मौका दें, लेकिन मनोहर यह नहीं चाहते।

मनोहर ने द हिंदू से कहा, "मैं दो साल के एक और कार्यकाल नहीं चाहता। कई निदेशकों ने मुझे पद पर बने रहने को कहा है, लेकिन मैंने उनसे कह दिया है कि मेरी यह इच्छा नहीं है।"

उन्होंने कहा, "मैं पांच साल तक चेयरमैन रहा हूं। मेरी सोच साफ है, मैं जून-2020 के बाद से अपने पद पर बने रहना नहीं चाहता। मेरा उत्तराधिकारी कौन होगा, उसका पता मई में चल जाएगा।"

मनोहर मई 2016 में आईसीसी के पहले चेयरमैन बने थे। 2018 में वह दो साल के लिए दोबारा चुने गए। आईसीसी में रहते हुए उन्होंने कई ऐसे फैसले लिए, जिसने बीसीसीआई को निराश किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13