Friday, April 19, 2024
Advertisement

वेस्टइंडीज के कप्तान किरॉन पोलार्ड को ब्रावों ने बताया 'महान', जानिए क्या है कारण

ड्वेन ब्रावो ने अपनी टीम के कप्तान किरॉन पोलार्ड के बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 07, 2020 17:31 IST
Dwayne Bravo and Kieron Pollard- India TV Hindi
Image Source : GETTY Dwayne Bravo and Kieron Pollard

नई दिल्ली| वेस्टइंडीज के शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने अपनी टीम के कप्तान किरॉन पोलार्ड के बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया है। ब्रावों ने उन्हें ना सिर्फ वेस्टइंडीज का महान खिलाड़ी बताया बल्कि उनके माइंडसेट को भी सराहा। जिसके चलते टीम के ड्रेसिंग रूम में उनका सम्मान भी बना रहता है।

क्रिकइंफो ने ब्रावो के हवाले से लिखा, "उन्हें (पोलार्ड को) जीतना पसंद है। ये सबसे महत्वपूर्ण चीज है और एक कप्तान के रूप में वो जीतने के लिए कुछ भी करते हैं। सही तरीके और सही भावना से वो जीतने के लिए प्रतिबद्ध हैं और ये अंतर पैदा करने के लिए।"

उन्होंने कहा, "खिलाड़ी भी उनका काफी सम्मान करते हैं क्योंकि सीमित ओवरों के खेल में उन्होंने काफी कुछ हासिल किया है, खासकर टी20 क्रिकेट में। वह दुनिया में सबसे बेस्ट खिलाड़ियों में से एक हैं।"

ये भी पढ़ें : धोनी का बड़ा खुलासा, कहा- मैं भी मैदान पर दबाव और डर महसूस करता हूं

ब्रावो ने साथ ही कहा, "अगर पोलार्ड जैसे कोई ड्रेसिंग रूम में टी 20 क्रिकेट को लेकर बात करते हैं तो हम सब उसे सुनते हैं क्योंकि उन्होंने काफी मैच खेले हैं। वह काफी सफल रहे हैं और दुनिया में उन्हें काफी सम्मान दिया जाता है।"

ये भी पढ़ें : आकिब जावेद ने भारतीय क्रिकेट पर लगाया दाग, बोले- 'मैच फिक्सिंग के जुड़े हैं भारत में गहरे तार'

बता दें कि पोलार्ड ने टी20 प्रारुप में अब तक 500 से अधिक मैच खेले हैं। वह क्रिकेट के इस सबसे छोटे प्रारुप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में अपने साथी क्रिस गेल के बाद दूसरे नंबर पर हैं।

( With agency Input Ians )

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement