1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ENG vs PAK: मैच के दौरान क्रिकेट फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, देखिए Video

ENG vs PAK: मैच के दौरान क्रिकेट फैन ने अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, देखिए Video

कमेंटेटर डेविड लॉयड ने बताया कि लड़के का नाम फिल है और लड़की का नाम जिल है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 21, 2021 19:58 IST
ENG vs PAK: Cricket Fan Proposes To Girlfriend During...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@ENGLANDCRICKET ENG vs PAK: Cricket Fan Proposes To Girlfriend During 3rd England-Pakistan T20I

मैनचेस्टर में मंगलवार को इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले गए तीन और आखिरी टी-20 मुकाबले में फैंस को बिग स्क्रीन पर एक खूबसूरत चीज देखने को मिली। एक आदमी ने अपनी गर्लफ्रेंड को मैच के दौरान प्रपोज किया और उसकी गर्लफ्रेंड ने 'हां' कर दी। ओल्ड ट्रैफर्ड में 20,000 लोगों के सामने उसने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था। मैच के नौवें ओवर में स्क्रीन पर ये दिखाया गया।

कमेंटेटर डेविड लॉयड ने बताया कि लड़के का नाम फिल है और लड़की का नाम जिल है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा, "डिसीजन पेंडिंग... शी सेड 'यस' बधाई हो फिल और जिल।"

ये वीडियो फैंस को बेहद पसंद आई। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो पर आधे घंटे में 70 हजार से ज्यादा व्यू आए।

मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने तीसरा टी-20 जीता और पाकिस्तान को 2-1 से सीरीज में भी हराया। जेस रॉय ने मैच विनिंग पारी खेली।  उन्होंने 36 गेंदों में 64 रन बनाए और 155 रनों के लक्ष्य का पीछा किया था।

IND vs ENG: इंग्लैंड ने पहले दो टेस्ट के लिए की 17 सदस्यीय टीम की घोषणा

पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी कर 154 रन बनाए जिसमें विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने सबसे ज्यादा 76 रन बनाए थे। पाकिस्तान के इस दौरे पर इंग्लैंड ने मेहमानों पर दबाव बनाए रखा था। वनडे सीरीज में पाकिस्तान 0-3 से हारी थी और टी-20 में भी उन्होंने 1-2 से हार का सामना किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X