Friday, March 29, 2024
Advertisement

Eng vs Pak: जोस बटलर के शतक से बढ़ी पाकिस्तान की मुश्किलें, इंग्लैंड की स्थिति हुई मजबूत

बटलर ने काउले के साथ मिलकर 200 रन से अधिक की साझेदारी कर ली है। वहीं क्राउले भी इंग्लैंड के लिए शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने पहले दोहरे शतक की तरफ बढ़ चुके हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: August 22, 2020 18:45 IST
England, Pakistan, sports, Test match, jos buttler - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES jos buttler 

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले के दूसरे दिन में मेजबान टीम के मध्यक्रम विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने शानदार 189 गेंद में 100 रनों की पारी खेली। अपनी पारी में बटलर ने बेहतरीन 10 चौके और दो छक्के भी लगाए। टेस्ट क्रिकेट में बटलर का यह दूसरा शतक था।

इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। खेल के पहले दिन इंग्लैंड ने अपने चार विकेट गंवाए थे, लेकिन बटलर ने जैक क्राइले के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाते हुए टीम के स्कोर को 300 रनों के पार पहुंचा दिया।

इस बीच बटलर ने काउले के साथ मिलकर 200 रन से अधिक की साझेदारी कर ली है। वहीं क्राउले भी इंग्लैंड के लिए शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने पहले दोहरे शतक की तरफ बढ़ चुके हैं।

आपको बता दें कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में मेजबान टीम ने पहले मुकाबले को जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। वहीं सीरीज का दूसरा मुकाबला बारिश के कारण ड्रॉ हो गया था।

ऐसे में पाकिस्तान की टीम चाहेगी कि वह इस आखिरी मुकाबले को जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी करें, जबकि मेजबान इंग्लैंड की टीम निगाहें आखिरी मुकाबले को अपने नाम कर 2-0 से सीरीज जीतने पर होगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement