1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड ने किया 30 खिलाड़ियों का ऐलान, 3 काउंटी कोचों को टीम के साथ जोड़ा

इंग्लैंड ने किया 30 खिलाड़ियों का ऐलान, 3 काउंटी कोचों को टीम के साथ जोड़ा

वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड के नेशनल क्रिकेट चयनकर्ताओं बुधवार को एक 30 खिलाड़ियों के ग्रुप का ऐलान कर दिया है जो बंद दरवाजे के पीछे प्रशिक्षण हासिल करेगा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 17, 2020 20:07 IST
इंग्लैंड ने किया 30...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES इंग्लैंड ने किया 30 खिलाड़ियों का ऐलान, 3 काउंटी कोचों को टीम के साथ जोड़ा

वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड के नेशनल क्रिकेट चयनकर्ताओं बुधवार को एक 30 खिलाड़ियों के ग्रुप का ऐलान कर दिया है जो बंद दरवाजे के पीछे प्रशिक्षण हासिल करेगा।

30 खिलाड़ियों का यह ग्रुप अब वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले 23 जून मंगलवार को एजिस बाउल में लगने वाले कैंप में हिस्सा लेगा। ये ग्रुप एक अलग रेड बॉल मैनेजमेंट टीम के साथ एजेस बाउल में ट्रेनिंग करेगा। ये सभी खिलाड़ी बुधवार, 1 जुलाई को तीन दिवसीय अभ्यास मैच में भाग लेंगे। इस मैच के बाद पहले टेस्ट के लिए टीम का ऐलान किया जाएगा।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के तैयारी के मद्देनजर तीन काउंटी कोचों को भी टीम के साथ जोड़ा है जिनमें ग्लेन चैपल, रिचर्ड डॉसन और मैथ्यू वॉकर शामिल है। ये तीनों क्रमश: लंकाशर, ग्लोसेसटरशर और केंट के मुख्य कोच हैं। तीनों कोच मंगलवार से साउथैम्पटन के एजेस बाउल में टीम से जुड़ेंगे जहां 8 जुलाई से टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। दूसरा और तीसरा टेस्ट मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड पर खेला जाएगा जहां वेस्टइंडीज की टीम तैयारी कर रही है। इस सीरीज के दौरान कोरोना वायरस महामारी के कारण खिलाड़ियों का नियमित COVID-19 टेस्ट किया जाएगा। 

बंद दरवाजे के पीछे प्रशिक्षण लेने वाले इंग्लैंड के खिलाड़ी इस प्रकार हैं: मोईन अली, जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, जोनाथन बेयरस्टो, डोमिनिक बेस, जेम्स ब्रेसिस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, ज़ैक क्रोले, सैम करन, जो डेनली, बेन फ़ोक्स, लेविस ग्रेगरी, कीटन जेनिंग्स, डैन लॉरेंस, जैक लीच, साकिब महमूद, क्रेग ओवरटन, जेमी ओवरटन, मैथ्यू पार्किंसन, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, जो रूट, डोम सिबली, बेन स्टोक्स, ऑली स्टोन, अमर विर्दी, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड