Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड ने किया 16 सदस्यीय टीम का एलान

इंग्लैंड ने श्रीलंका को पहले दो वनडे में हराया है। इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीम के बीच पहला वनडे कार्डिफ में आठ जुलाई को खेला जाएगा।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: July 03, 2021 23:55 IST
Sports, cricket, England vs Pakistan  - India TV Hindi
Image Source : GETTY England cricket team  

इंग्लैंड ने पाकिस्तान के साथ होने वाली सीरीज के लिए अपनी वही वनडे टीम बरकार रखी है जो श्रीलंका के खिलाफ खेल रही थी। इंग्लैंड ने चोट से स्वस्थ हो चुके बेन स्टोक्स को शामिल नहीं किया है। स्टोक्स को आईपीएल 2021 के दौरान चोट लगी थी जिसके बाद से वह राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं।

स्टोक्स चोट से उबरने के बाद टी20 ब्लास्ट में डरहम के लिए खेल रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच में चोटिल हुए जोस बटलर जो अभी रिकवर कर रहे हैं, उनको भी टीम में नहीं लिया गया है।

यह भी पढ़ें- क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट को मिलाकर सबसे अधिक रन बनाने वाली महिला क्रिकेटर बनी मिताली

इंग्लैंड ने श्रीलंका को पहले दो वनडे में हराया है। इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीम के बीच पहला वनडे कार्डिफ में आठ जुलाई को खेला जाएगा। दूसरा वनडे 10 जुलाई को लॉर्ड्स और 13 जुलाई को तीसरा वनडे एजबस्टन में खेला जाएगा।

इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है :

इयोन मोर्गन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जैसन रॉय, जोए रूट, सैम बिलिंग्स, मोइन अली, सैम करेन, डेविड विली, टॉम करेन, आदिल राशिद, मार्क वुड, लियाम लिविंगस्टोन, क्रिस वोक्स, लियाम डावसन, जॉर्ज गाटरेन और टॉम बेंटन।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement