1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. NZ के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, IPL में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को मिला आराम

NZ के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, IPL में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को मिला आराम

इंग्लैंड की टीम ने अगले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में बल्लेबाज जेम्स ब्राकी और तेज गेंदबाज ओली रॉबिंसन को शामिल किया है। 

IANS IANS
Published on: May 19, 2021 9:00 IST
NZ के खिलाफ सीरीज के...- India TV Hindi
Image Source : GETTY NZ के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, IPL में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को मिला आराम

लंदन| इंग्लैंड की टीम ने अगले महीने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में बल्लेबाज जेम्स ब्राकी और तेज गेंदबाज ओली रॉबिंसन को शामिल किया है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, जॉनी बेयरस्टो, मोइन अली, जोस बटलर, सैम करेन और क्रिस वोक्स जैसे स्टार खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में इंग्लैंड ने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की है।

ब्राकी और रॉबिंसन ने काउंटी चैंपियनशिप में उम्दा प्रदर्शन किया है। ब्राकी ने 53 के औसत से 478 रन बनाए हैं जबकि रॉबिंसन ने 14 के औसत से 29 विकेट लिए हैं। टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा, "ब्राकी और रॉबिंसन टेस्ट टीम में शामिल होने के हकदार थे। इन खिलाड़ियों ने काउंटी के इस सीजन में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया।"

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है : जोए रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जेम्स ब्राकी, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, जैक क्राव्ली, बेन फोक्स, डान लॉरेंस, जैक लीच, क्रैग ओवरटोन, ओली पोप, ओली रॉबिंसन, डॉम सिब्ले, ओली स्टोन और मार्क वुड।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X