Thursday, March 28, 2024
Advertisement

डीआरएस परखने में फेल हुए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टीम पेन ने जताया अफसोस, कही ये बड़ी बात

इंग्लैंड की टीम श्रृंखला 2-2 से बराबर करने की कोशिश में हैं और अंतिम टेस्ट में 382 रन की बढ़त बनाकर नियंत्रण बनाए है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 15, 2019 11:39 IST
Tim Paine, Captain Australia- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Tim Paine, Captain Australia

पेन। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने स्वीकार किया कि पांचवें एशेज टेस्ट में दो बार डीआरएस (अंपायरों की समीक्षा प्रणाली) का इस्तेमाल नहीं करना निराशाजनक है क्योंकि दोनों से ही उन्हें विकेट मिल सकते थे। 

इंग्लैंड की टीम श्रृंखला 2-2 से बराबर करने की कोशिश में हैं और अंतिम टेस्ट में 382 रन की बढ़त बनाकर नियंत्रण बनाए है जबकि दो दिन बाकी हैं और उसके दूसरी पारी में दो विकेट भी बचे हैं। 

शनिवार को मैच के तीसरे दिन ओवल में पेन की गलतफहमी के कारण ऑस्ट्रेलियाई टीम को नुकसान हुआ। जो डेनली जब 54 रन पर थे, तब वह मिशेल मार्श की गेंद पर पगबाधा आउट होते लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने नाट आउट के फैसले की समीक्षा नहीं करने का विकल्प चुना और उन्होंने 94 रन बनाये। 

बाद में कप्तान और विकेटकीपर पेन ने जोस बटलर पगबाधा की अपील पर नाट आउट के फैसले की समीक्षा नहीं कराने का फैसला किया जबकि रिप्ले में दिख रहा था कि नाथन लियोन की गेंद पर स्टंप हिट करती। 

बटलर तब 19 रन पर थे और उन्होंने 47 रन बनाये। 

पेन ने कहा, ‘‘मैं फैसला नहीं कर पाया। पता नहीं और क्या कहूं। हमारे लिये यह दुस्वप्न की तरह था। हमने गलत निर्णय लिया। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह मुश्किल काम है, मैंने पूरी श्रृंखला के दौरान यही कहा है।’’ 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement