1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, बेन स्टोक्स की वापसी

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, बेन स्टोक्स की वापसी

भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 29, 2018 17:15 IST
भारत और इंग्लैंड के...- India TV Hindi
भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए इंग्लैंड ने 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में बेन स्टोक्स की वापसी हुई है। स्टोक्स ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चोट लगने के कारण टीम का हिस्सा नहीं थे। लेकिन मैनेजमेंट ने क्रिस वोक्स को टीम में शामिल नहीं किया है। स्टोक्स को जगह देने पर पॉल फैब्रिकेस ने कहा, 'स्टोक्स में तीन तरह की काबीलियत हैं। वो बल्लबाजी कर सकते हैं, वो गेंदबाजी कर सकते हैं और उन्हें दुनिया का सबसे शानदार फील्डर भी कहा जाता है।'

हालांकि सोटक्स की वापसी के कारण सैम बिलिंग्स को बाहर कर दिया गया है। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में डेब्यू करने वाले सैम कुर्रन को भी जगह नहीं मिली है। सैम की जगह उनके भाई टॉम कुर्रन को शामिल किया गया है। ऑयन मॉर्गन की कप्तानी में इंग्लैंड की टीम बेहद संतुलित और मजबूत नजर आ रही है।

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच 3 टी-20 के बाद इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है। दोनों देशों के बीच पहला वनडे मैच 12 जुलाई, दूसरा मैच 14 जुलाई और तीसरा मैच 17 जुलाई को खेला जाएगा। इंग्लैंड की टीम ने हाल ही में अपनी मेजबानी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई सीरीज में कंगारुओं का सूपड़ा साफ कर दिया था और सीरीज को 5-0 से जीता था। ऐसे में टीम इंडिया को बेहतरीन क्रिकेट खेलनी होगी।

वनडे मैचों के लिए इंग्लैंड टीम: जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, एलेक्स हेल्स, जो रूट, ऑयन मॉर्गन, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, मोईन अली, आदिल राशिद, लियाम प्लंकेट, डेविड विले, मार्क वुड, टॉम कुर्रन, जेक बॉल। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X