Friday, April 26, 2024
Advertisement

England vs Ireland 2nd ODI : कब, कहां और कैसे देखें लाइव क्रिकेट मैच और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच इंग्लैंड ने 6 विकेट से जीत लीया था। जिसके दूसरे मैच में आयरलैंड की टीम वापसी करना चाहेगी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 01, 2020 9:26 IST
england vs ireland live cricket streaming 2nd odi match when where to watch online sony liv in india- India TV Hindi
Image Source : PTI england vs ireland live cricket streaming 2nd odi match when where to watch online sony liv in india

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच साउथहैंपटन में खेले जाने वाले पहले मैच से 138 दिन के लंबे इंतजार के बाद एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई और 30 जुलाई को पहला वनडे मैच खेला गया। जिसमें इंग्लैंड ने डेविड विली की घातक गेंदबाजी और बाद में सैम बिलिंग्स की शानदार बल्लेबाजी से पहला मैच 6 विकेट से जीता। इस मैच में डेविड विली के 5 विकेट के चलते आयरलैंड बड़ा स्कोर खड़ा करने में नाकाम्यबा रही और 172 के कुल योग पर ऑल आउट हो गई। उसके बाद इंग्लैंड की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही लेकिन सैम बिलिंग्स ने नाबाद 67 रनों की पारी खेल टीम को आसानी से जीत दिला दी। इस तरह तीन मैचों की सीरीज में अब इंग्लैंड 1-0 से आगे है जबकि आयरलैंड की टीम दूसरे मैच में वापसी कर सीरीज को बराबरी की दहलीज पर ले जाना चाहेगी। जबकि इंग्लैंड ये मैच भी जीतकर सीरीज पर कब्ज़ा करना चाहेगी।

आइए जानते हैं इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच से जुड़ी अहम जानकारी-

कब खेला जाएगा इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच ?

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच दूसरा मैच 1 अगस्त 2020 को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच?

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच दूसरे वनडे मैच का आयोजन द रोज़ बाउल, साउथम्पटन में होगा।

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच का लाइव प्रसारण भारतीय समय के मुताबिक टीवी पर कितने बजे देख सकेंगे?

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच का लाइव प्रसारण आप भारतीय समय के मुताबिक शाम 6:30 बजे से देख सकेंगे जबकि टॉस 6 बजे होगा।

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच को टीवी पर किस चैनल पर देख सकेंगे?

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच को टीवी पर सोनी नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स (Sony Six SD and Sony Six HD) पर देख सकते हैं। 

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें ?

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप SonyLiv पर देख सकते हैं।

इंग्लैंड टीम: इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, टॉम बेंटन, सैम बिलिंग्स, टॉम करन, लियाम डॉसन, जो डेनली, साकिब महमूद,आदिल राशिद, जेसन रॉय, रीस टॉपली, जेम्स विंसे और डेविड विली।

आयरलैंड टीम: एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), कुर्टिस कैंफर, जेरेथ डेलानी, जोश लिटिल, एंड्रयू मैकब्राइन, बैरी मैकार्थी, केविन ओ ब्रायन, विलियम पोर्टरफील्ड, बॉयड रैंकिन, सिमि सिंह, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लोरकान टकर, क्रेग यंग।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement