Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

न्यूजीलैंड के बाद अब इंग्लैंड ने भी पाकिस्तान में खेलने से किया इनकार, ECB ने दी जानकारी

ईसीबी ने आधिकारिक बयान जारी कर बताया, "ईसीबी ने तय किया है कि अक्टूबर में पाकिस्तान में होने वाले इंग्लैंड की महिला और पुरुष के मैचों को रद्द किया जाएगा।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 20, 2021 21:37 IST
england withdraw both teams from upcoming paksitan tour in...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER england withdraw both teams from upcoming paksitan tour in october

टी-20 विश्व कप से पहले अक्टूबर में इंग्लैंड को पाकिस्तान में दो वॉर्म अप मैच खेलने थे, साथ ही इंग्लैंड की महिला टीम को भी पाकिस्तान का दौरा करना था लेकिन अब इन दौरों को इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने रद्द कर दिया है।

ईसीबी ने आधिकारिक बयान जारी कर बताया, "ईसीबी ने तय किया है कि अक्टूबर में पाकिस्तान में होने वाले इंग्लैंड की महिला और पुरुष के मैचों को रद्द किया जाएगा।"

ईसीबी ने कहा, "हमारे खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की मानसिक और शारीरिक भलाई हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता बनी हुई है और वर्तमान में हम जिस माहौल में रह रहे हैं, उसे देखते हुए यह और भी महत्वपूर्ण है। हमारे पुरुष टी20 टीम के लिए अतिरिक्त जटिलता है। हमारा मानना ​​है कि इन परिस्थितियों में दौरा करना आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप के लिए आदर्श तैयारी नहीं होगी, 2021 के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता अच्छा प्रदर्शन करना है।"

IPL 2021 : कोहली ने आज रचा इतिहास, 200वां मैच खेलने मैदान पर उतरे

ईसीबी ने आगे बताया, "हम समझते हैं कि यह निर्णय पीसीबी के लिए निराशाजनक होगा, जिन्होंने अपने देश में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी की मेजबानी के लिए ढेरों प्रयास किए हैं। पिछली दो गर्मियों में ईसीबी का उनका समर्थन दोस्ती का एक बड़ा प्रदर्शन रहा है। हम पाकिस्तान में क्रिकेट पर पड़ने वाले प्रभाव के लिए खेद व्यक्त करते हैं और 2022 के लिए हमारी मुख्य यात्रा योजनाओं के लिए जारी प्रतिबद्धता पर जोर देते हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement