Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

इंटरनेशनल क्रिकेट में एबी डी विलियर्स की वापसी पर फाफ डु प्लेसिस ने दिया बड़ा बयान

डुप्लेसिस ने आगे कहा 'ये कैसा लगेगा, एक साल बाद ये कैसा दिखेगा और यहीं से इसकी शुरुआत होगी।'  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 17, 2019 15:47 IST
AB De Villiars, Faf Du Plessis, Cricket South Africa- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Faf du Plessis makes a big statement on the return of AB de Villiers in international cricket 

2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके एबी डी विलियर्स की इंटरनेशनल क्रिकेट में एक बार फिर वापसी हो सकती है। साउथ अफ्रीका क्रिकेट इस समय काफी बुरे दौर से गुजर रही है। ऐसे में टीम को एक बार फिर उठाने के लिए साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड डी विलियर्स को वापस इंटरनेशनल क्रिकेट में मौका दे सकती है। 2019 वर्ल्ड कप से पहले डी विलियर्स ने खुद कहा था कि अगर टीम को उनकी जरूरत है तो वो वर्ल्ड कप खेल सकते हैं, लेकिन मैनेजमेंट ने उनका यह प्रस्ताव ठुकरा दिया था।

अब साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड के मैनेजमेंट में काफी बदलाव हुए हैं। इस मैनेजमेंट में पूर्व विकेट कीपर मार्क बाउचर और पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ की एंट्री हुई है। इन दोनों अनुभवी खिलाड़ियों की मौजूदगी में साउथ अफ्रीका क्रिकेट में एक बार फिर सुधार की उम्मीद है। बाउचर ने साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम का मुख्य नियुक्त होते ही कह दिया था कि वह डि विलियर्स से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने के लिए बात करेंगे।

अब टीम के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने भी डि विलियर्स की वापसी पर बयान दिया है।  मजांसी सुपर लीग 2019 जीतने के बाद डुप्लेसिस ने कहा कि लोग चाहते हैं कि डि विलियर्स खेले और मैं भी कुछ अलग नहीं चाहता। डि विलियर्स से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की बात अभी से नहीं बल्कि काफी महीनों से चल रही है। 

डुप्लेसिस ने आगे कहा 'ये कैसा लगेगा, एक साल बाद ये कैसा दिखेगा और यहीं से इसकी शुरुआत होगी।'

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement