Friday, April 26, 2024
Advertisement

टेस्ट सीरीज के लिए भारत आ रहे थे डुप्लेसी, दुबई में हुआ कुछ ऐसा कि ब्रिटिश एयरवेज को सुनाई खरी-खोटी

टीम इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका के टेस्ट कप्तान फाफ डुप्लेसी भारत आने की लिए रवाना हुए लेकिन ब्रिटिश एयरवेज की वजह से उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 21, 2019 9:47 IST
टेस्ट सीरीज के लिए...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES टेस्ट सीरीज के लिए भारत आ रहे थे डुप्लेसी, दुबई में हुआ कुछ ऐसा कि ब्रिटिश एयरवेज को सुनाई खरी-खोटी

साउथ अफ्रीका की टीम भारत दौरे पर है जहां वह मेजबान देश के खिलाफ अभी टी-20 सीरीज खेल रही है। भारत मोहाली में खेले गए दूसरे मैच में अफ्रीका को 7 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुका है। टी-20 सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

टीम इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने के लिए साउथ अफ्रीका के टेस्ट कप्तान फाफ डुप्लेसी भारत आने की लिए रवाना हुए लेकिन उन्हें ब्रिटिश एयरवेज की वजह से काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इसी को लेकर डुप्लेसी ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने ब्रिटिश एयरवेज को आड़े हाथों लिया। दरअसल, डुप्लेसी को अफ्रीका से पहले दुबई आना था और फिर वहां से भारत के उड़ान भरनी थी। लेकिन ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट दुबई चार घंटे देरी से पहुंची।

डुप्लेसी ने ट्वीट किया, "आखिरकार 4 घंटे की देरी के बाद दुबई की फ्लाइट में बैठ गया हूं। अब मैं भारत के लिए अगली फ्लाइट नहीं पकड़ पाऊंगा, क्योंकि उसके उड़ान भरने में सिर्फ 10 घंटे बचे हैं।"

यही नहीं, दुबई पहुंचने के बाद डुप्लेसी को पता चला कि उनका क्रिकेट बैग भी अभी तक नहीं आया है। इसके बाद उन्होंने अनोखे अंदाज में ट्वीट करते हुए लिखा, "जब जीवन आपको नींबू देता है, तो नींबू पानी बनाओ। मेरा क्रिकेट बैग नहीं आया है। इसको लेकर मैं सिर्फ मुस्करा सकता हूं, लेकिन वाह, ब्रिटिश एयरवेज मेरे सबसे खराब फ्लाइट अनुभव के लिए जिसमें मेरे साथ सब गलत हुआ। अब बस यही उम्मीद कर रहा हूं कि आखिरकार मेरे बैट वापस आ जाएंगे।"

गौरतलब है कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला बैंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके लिए टीम इंडिया बेंगलुरु पहुंच चुकी और कोच शास्त्री की निगरानी में कड़ा अभ्यास कर रही हैं। टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाने के बाद अब टीम इंडिया की नजरें तीसरी मैच जीतने के साथ सीरीज पर कब्जा जमाने की होगी। टी-20 सीरीज के बाद दोनों देशों के बीच 2 अक्टूबर से 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement