1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईपीएल में शार्दुल ठाकुर की बल्लेबाजी देख हैरान हो गए थे फाफ डु प्लेसिस, कही ये बड़ी बात

आईपीएल में शार्दुल ठाकुर की बल्लेबाजी देख हैरान हो गए थे फाफ डु प्लेसिस, कही ये बड़ी बात

नंबर 10 पर बल्ल्लेबजी करते हुए शार्दुल ने तेजी से 5 गेंदों पर 15 रन बनाकर अपनी बल्लेबाजी का जलवा पेश किया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: May 23, 2020 17:02 IST
आईपीएल में शार्दुल ठाकुर की बल्लेबाजी देख हैरान हो गए थे फाफ डु प्लेसिस, कही ये बड़ी बात, नंबर 10 पर - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM आईपीएल में शार्दुल ठाकुर की बल्लेबाजी देख हैरान हो गए थे फाफ डु प्लेसिस, कही ये बड़ी बात, नंबर 10 पर बल्ल्लेबजी करते हुए शार्दुल ने तेजी से 5 गेंदों पर 15 रन बनाकर अपनी बल्लेबाजी का जलवा पेश किया।

कोरोना महामारी के बीच जहां बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमीयर लीग ( आईपीएल ) को अनिश्चित काल के लिए रद्द कर दिया है। वहीं साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स ( सीएसके ) के सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने आईपीएल 2018 के क्वालीफायर 1 को याद किया है। इस मैच में के बारे में उनका मानना है कि उन्होंने गलती से चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को सिर्फ गेंदबाज मान लिया था। उनका मानना था कि सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ ठाकुर जल्दी आउट होकर वापस चले जाएंगे। जबकि ऐसा कुछ नहीं हुआ और नंबर 10 पर बल्ल्लेबजी करते हुए शार्दुल ने तेजी से 5 गेंदों पर 15 रन बनाकर अपनी बल्लेबाजी का जलवा पेश किया।

इस तरह शार्दुल की लाजवाब पारी देखकर हैरान होने वाले डु प्लेसिस ने सीएसके के यूट्यूब चैनल पर कहा, "हम मैच में काफी कठिन स्थिति में थे हमारे चार विकेट जल्दी गिर चुके थे। ये ऐसा मैच होता हैं जहां आप उम्मीद करते हो कि मैं कुछ महान कर सकता हूँ लेकिन एक छोर पर मैं खड़ा हुआ था और सामने से विकेट गिरते जा रहे थे।"

इसके आगे डु प्लेसिस ने कहा, "लेकिन मुझे याद है कि फिर एक लड़का ( शार्दुल ) खेलने आया और उसे देखकर मैं आश्चर्यचकित रह गया। मैंने उसे पहले कभी बल्लेबाजी करते नहीं देखा था। तो जब वो आया मैंने सोचा पुछल्ला बल्लेबाज है और ये एक हिट मारेगा और आउट हो जायेगा। लेकिन उसने मुझसे भी अच्छी तरह बल्लेबाजी का नजारा पेश किया जो कि अविश्वसनीय था।"

ये भी पढ़े : पाकिस्तानी टीम ने कुंबले को रोकने के लिए रची थी जब यह साजिश, 21 साल बाद अकरम को याद आया दिल्ली टेस्ट

गौरतलब है कि इस तरह मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराईजर्स हैदराबाद ( एसआरएच ) को हराकर फाईनल में जगह बनाई, जिसके बाद एक बार फिर  फ़ाइनल मैच में हैदराबाद को हराकर चेन्नई ने आईपीएल के खिताब पर कब्ज़ा जमाया। ऐसे में अगर कोरोना महामारी ना चल रही होती तो डु प्लेसिस इस समय आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से अपनी बल्लेबाजी का जलवा भारतीय मैदानों में दिखा रहे होते। हलांकि कोरोना के चलते पूरी दुनिया में सभी प्रकार के खेलों पर रोक लगी हुई हैं ऐसे में क्रिकेट की वापसी कब होती है इस पर सभी फैंस की निगाहें होंगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X