1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. फाफ डु प्लेसिस ने बताया, इस वजह से आईपीएल में चैंपियन टीम है सीएसके

फाफ डु प्लेसिस ने बताया, इस वजह से आईपीएल में चैंपियन टीम है सीएसके

चेन्नई आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीमों में गिनी जाती है। उसने तीन बार 2010, 2011 और 2018 में खिताब जीता है तो वहीं जब भी वो लीग में खेली है हर बार प्लेऑफ में पहुंची है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 27, 2020 17:52 IST
csk, chennai super kings, ipl, ipl 2020, indian premier league- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Faf Du Plessis

दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने कहा कि उनकी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स में माहौल काफी शांत रहता है। डु प्लेसिस ने जिम्बाब्वे के पूर्व तेज गेंदबाज पॉमी मांग्वा से इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा, "चेन्नई के ड्रेसिंग रूम में यह आत्मविश्वास है कि कोई न कोई तो मैच जिता ही देगा, और हर बार कोई अलग इंसान यह करता है। मैच जीतने का दबाव सभी खिलाड़ी शेयर करते हैं। बार-बार करने से आत्मविश्वास बन जाता है।"

उन्होंने कहा, "चेन्नई में मेरा अनुभव रहा है कि यहां का ड्रेसिंग रूम काफी शांत है। साथ ही ड्रेसिंग रूम में कई रणनीतिकार हैं।"

चेन्नई आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीमों में गिनी जाती है। उसने तीन बार 2010, 2011 और 2018 में खिताब जीता है तो वहीं जब भी वो लीग में खेली है हर बार प्लेऑफ में पहुंची है।

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली इस टीम की नजरें चौथे आईपीएल खिताब पर थी लेकिन कोविड-19 ने उसके इस सपने को टाल दिया है क्योंकि महामारी के कारण लीग को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X