1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. लव या अरेंज मैरिज पर महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना ने फैन को दिया ये दिलचस्प जवाब

लव या अरेंज मैरिज पर महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना ने फैन को दिया ये दिलचस्प जवाब

 एक फैन ने पूछा कि उन्हें लव और अरैंज मैरिज में से किस तरह की शादी पसंद है। इस पर स्मृति मंधाना ने काफी मजेदार जवाब किया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 03, 2020 19:15 IST
Smriti Mandhana- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Smriti Mandhana

कोरोना महामारी के चलते देश में पूरी तरह से लॉकडाउन है। जिससे सभी एथलीट और क्रिकेट खिलाड़ी घर पर ही रहकर समय व्यतीत कर रहे हैं। ऐसे में भारत की स्टार महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से रूबरू हुई। इस दौरान एक फैन ने पूछा कि उन्हें लव और अरैंज मैरिज में से किस तरह की शादी पसंद है। इस पर स्मृति मंधाना ने काफी मजेदार जवाब किया।

इस कठिन सवाल पर मंधाना ने अपने फैन को निराश नहीं किया। उन्होंने उसे जवाब देते हुए लिखा कि वो लव-रैंज्ड शादी करना पसंद करेंगी। इतना ही नहीं एक और फैन ने पूछा कि क्या आपको अलार्म घड़ी पसंद है। इसका जवाब मंधाना ने देते हुए कहा कि मैं इसको पसंद करने की काफी कोशिश कर रही हूं लेकिन जो चीज मुझे मेरी नींद से डिस्टर्ब करे, उससे मुझे नफरत हो जाती है।   

गौरतलब है कि स्मृति मंधाना उस भारतीय महिला क्रिकेट टीम की हिस्सा रहीं जिसे आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप 2020 के फाइनल मैच में हार का सामना करना पड़ा। मंधाना का खुद का फॉर्म भी पूरे टूर्नामेंट में शानदार नहीं था। टी20 विश्वकप के फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 85 रनों से मात देकर खिताब पर कब्जा जमाया था।

जिस पर मंधाना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं, जिन्होंने आठ मार्च को एमसीजी मैदान को भर दिया और पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारा समर्थन किया। परिणाम हमारे पक्ष में नहीं रहा है और इसके लिए मैं वास्तव में आप सब से माफी मांगती हूं। लेकिन जिस तरह से आप सब का समर्थन मिला, उससे मैं बहुत खुश हूं और इस तरह का समर्थन हमें और ऊपर ले जाएगा।“

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X