Friday, April 26, 2024
Advertisement

फ्लॉयड रेइफेर बने वेस्टइंडीज U-19 के मुख्य कोच

वेस्टइंडीज के लिए छह टेस्ट, आठ वनडे और एक टी-20 मैच खेलने वाले रेइफेर टीम को 2022 में कैरिबियन में ही होने वाले अंडर-19 विश्व कप के लिए तैयार करेंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 15, 2021 15:41 IST
Floyd Reifer became West Indies U-19 head coach- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Floyd Reifer became West Indies U-19 head coach

सेंट जॉन (एंटिगा)। फ्लॉयड रेइफेर को वेस्टइंडीज अंडर-19 टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। क्रिकेट वेस्टइंडीज ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी। वेस्टइंडीज के लिए छह टेस्ट, आठ वनडे और एक टी-20 मैच खेलने वाले रेइफेर टीम को 2022 में कैरिबियन में ही होने वाले अंडर-19 विश्व कप के लिए तैयार करेंगे।

ये भी पढ़ें - साउथ अफ्रीकी टीम मैनेजमेंट में जैक कैलिस की वापसी चाहते हैं मार्क बाउचर, बताई ये वजह

क्रिकेट वेस्टइंडीज द्वारा बयान में रेइफर ने कहा, "वेस्टइंडीज के युवा खिलाड़ियों को कोचिंग देना और विश्व कप के लिए उनका मार्गदर्शन करना मेरे लिए शानदार है। मैं काफी उत्साही हूं और मैंने काम भी शुरू कर दिया है। मैं इस बात को लेकर बेहद आश्वस्त हूं कि युवा खिलाड़ी भी इसे लेकर काफी उत्साहित होंगे।"

ये भी पढ़ें - Ind vs Aus, 4th Test day 1 : पहले दिन चमके लाबुशेन और नटराजन, ऑस्ट्रेलिया ने बनाई पकड़

उन्होंने कहा, "टीम के कई संभावित सदस्यों से बात करते हुए मैंने जाना कि वह सभी शुरुआत करने के लिए बेसब्र हैं। उन्होंने कोविड-19 के कारण लगे ब्रेक के बाद से क्रिकेट नहीं खेली है। इसलिए सीडब्ल्यूआई द्वारा तैयारियां शुरू करना अच्छी बात है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement