Thursday, May 16, 2024
Advertisement

पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने बताया किस वजह से बांग्लादेश दौरे पर ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन रहा खराब

बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से हराया था, वहीं कंगारू टीम ने इस साल होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले निराशाजनक प्रदर्शन किया।

IANS Edited by: IANS
Published on: August 14, 2021 14:47 IST
Ricky Ponting, Australia,  Bangladesh, cricket, Sports - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ICC  Australia vs Bangladesh

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा है कि 'जानकारी की कमी और स्किल' टीम के हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में खराब प्रदर्शन का कारण रही। बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से हराया था, वहीं कंगारू टीम ने इस साल होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले निराशाजनक प्रदर्शन किया।

पोंटिंग ने सेन रेडियो शो के दौरान ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन से कहा, "जानकारी की कमी और बांग्लादेश के वातावरण में स्किल की कमी दिखी।"

यह भी पढ़ें- द हंड्रेड टूर्नामेंट से बाहर हुए फाफ डुप्लेसी, कनकशन के कारण नहीं खेल पाए एक भी मैच

उन्होंने कहा, "जहां तक मुझे याद है ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के लिए यह उतार-चढ़ाव भरा रहा है, विशेषकर टेस्ट क्रिकेट में, लेकिन हमने हमेशा श्रीलंका और भारत के खिलाफ सीमित ओवरों के खेल में प्रतिस्पर्धी होने का तरीका खोजा है।"

पोटिंग ने साथ ही कहा कि ऑस्ट्रेलिया के लिए सभी चीजें अभी नहीं खत्म हुई हैं और उन्हें उम्मीद है कि पूरी तरह से फिट टीम इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप में अच्छा करेगी।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान दौरे पर अपने सभी मुकाबले रावलपिंडी में खेलेगा इंग्लैंड

पोंटिंग ने कहा, "टी20 विश्व कप अब बहुत दूर नहीं है, इसलिए उम्मीद है कि हमारे खिलाड़ी फिट और स्वस्थ रहें क्योंकि मुझे अभी भी लगता है कि सभी के फिट रहने पर ऑस्ट्रेलियाई टीम खिताब जीत सकती है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement