Thursday, May 02, 2024
Advertisement

द हंड्रेड टूर्नामेंट से बाहर हुए फाफ डुप्लेसी, कनकशन के कारण नहीं खेल पाए एक भी मैच

डुप्लेसी को पाकिस्तान सुपरलीग के दौरान सर में चोट लगी थी, जिसके कारण वह पूरी तरह कनकशन से उबर नहीं पाए और अंत वह द हंड्रेड से बाहर होने के लिए फैसला किया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: August 14, 2021 10:22 IST
south africa, faf du plessis, cricket, The Hundred, The  100- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@FAFDUP faf du plessis

साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डुप्लेसी इंग्लैंड में खेले जा रहे द हंड्रेड टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। डुप्लेसी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी है। वह टूर्नामेंट में नॉर्दन सुपरचार्जर्स टीम के साथ जुड़े थे लेकिन एक भी मुकाबला खेल नहीं पाए।

दरअसल डुप्लेसी को पाकिस्तान सुपरलीग के दौरान सर में चोट लगी थी, जिसके कारण वह पूरी तरह कनकशन से उबर नहीं पाए और अंत वह द हंड्रेड से बाहर होने के लिए फैसला किया।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान दौरे पर अपने सभी मुकाबले रावलपिंडी में खेलेगा इंग्लैंड

डुप्लेसी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''दुर्भाग्यवश मैच वापस अपने घर लौट रहा हूं। मैं पूरी तरह कनकशन से ठीक नहीं हो पाया हूं और इस साल नॉर्दन सुपरचार्जर्स के लिए द हंड्रेड में मैच नहीं खेल पाऊंगा। यह एक शानदार लोगों की टीम है और मैंने उनके साथ जितना भी समय बिताया है उसका आनंद उठाया है।'' 

उन्होंने लिखा, ''मैं इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड, नॉर्दन सुपरचार्जर्स और उन सभी लोगों को शुक्रिया कहना चाहता हूं, जिन्‍होंने मेरे फैसले का सम्मान किया।''

यह भी पढ़ें- ICC का बड़ा ऐलान, आगामी T20 World Cup में एक टीम को इतने खिलाड़ी लाने की इजाजत

आपको बता दें कि डुप्लेसी वापस साउथ अफ्रीका लौटकर अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहते हैं। इसके बाद अगर चोट से उबर जाते हैं तो वह वेस्टइंडीज में खेले जाने वाले कैरेबियन प्रीमियर लीग में खेल सकते हैं।

वहीं उन्हें इसी साल सितंबर में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे चरण में चेन्नई सुपरकिंग्स का भी प्रतिनिधित्व करना है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement