Friday, April 26, 2024
Advertisement

मोहम्मद हफीज के कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पर भारत के पूर्व ओपनर बल्लेबाज ने कसा तंज

रविवार को इंग्लैंड दौरे पर रवाना हो रहे 29 खिलाड़ियों का टेस्ट कराया गया था। हफीज के अलावा नौ खिलाड़ियों और एक अधिकारी का नतीजा पॉजिटिव आया था। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: June 27, 2020 11:52 IST
Mohammad Hafeez's, Covid-19, Pakistan, India, corona virus, india vs paksitan- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Mohammad Hafeez

पॉजिटिव, निगेटिव और पॉजिटिव , मोहम्मद हफीज की कोरोना वायरस जांच की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही जबकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड क्वारंटीन प्रोटोकॉल तोड़ने के लिये उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है। हफीज को बोर्ड द्वारा कराये गए पहले दौर के टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था। 

हफीज के कोविड-19 रिपोर्ट को लेकर पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भी पीसीबी पर तंज कसा है। आकाश ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, ''कनफ्यूजन का दूसरा नाम हो गई पीसीबी, इन्होंने इसे एक नए स्तर पर पहुंचा दिया है। 72 घंटे में तीन बार अगल-अलग तरह की रिपोर्ट।'' 

आपको बता दें कि रविवार को इंग्लैंड दौरे पर रवाना हो रहे 29 खिलाड़ियों का टेस्ट कराया गया था। हफीज के अलावा नौ खिलाड़ियों और एक अधिकारी का नतीजा पॉजिटिव आया था। 

अगले ही दिन हफीज ने एक ट्वीट में निजी चिकित्सा केंद्र की रिपोर्ट पोस्ट की जिसमें नतीजा निगेटिव था । बोर्ड पृथकवास में रहने से हफीज के इनकार से पहले ही खफा है । 

बोर्ड के सूत्रों के अनुसार शौकत खानम अस्पताल में हफीज का फिर से टेस्ट हुआ जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । बोर्ड ने कहा कि वह सभी टेस्ट के नतीजे शनिवार को बतायेगा । 

सूत्र के अनुसार हफीज अगर पॉजिटिव पाया जाता है तो बोर्ड उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई कर सकता है क्योंकि उसने पृथकवास में जाने की बजाय दूसरा टेस्ट कराया । 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement