Friday, April 26, 2024
Advertisement

शाहिद अफरीदी का सपोर्ट करने पर अब युवराज सिंह को हो रहा है पछतावा

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। इसके कुछ देर बाद ही भारत के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा सांसद गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी को करारा जवाब दिया। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 17, 2020 20:25 IST
शाहिद अफरीदी का...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES शाहिद अफरीदी का सपोर्ट करने पर अब युवराज सिंह को हो रहा है पछतावा

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था। इसके कुछ देर बाद ही भारत के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा सांसद गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी को करारा जवाब दिया। गौतम गंभीर के बाद हरभजन सिंह भी शाहिद अफरीदी पर जमकर बरसे थे। हरभजन ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में शाहिद अफरीदी के बयान को निराशाजनक बताया था और कहा कि ये स्वीकार नहीं किया जाएगा। अब इस मामलें में भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह का भी बयान आया है।

युवराज ने कहा कि अब मुझे अफरीदी के चैरिटी फाउंडेशन को सपोर्ट करने का पछतावा हो रहा है। बता दें, पिछले दिनों युवराज ने पाकिस्तान में कोविड -19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में अफरीदी की चैरिटी फाउंडेशन के काम की सराहना की थी।

युवराज ने ट्विटर पर लिखा, "शाहिद अफरीदी की हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के बारे में टिप्पणी से वास्तव में निराशा हुई। एक जिम्मेदार भारतीय के रूप में जो देश की तरफ से खेला है, मैं कभी इस तरह के शब्दों को स्वीकार नहीं करूंगा। मैंने मानवता के लिये आपके कहने पर अपील की लेकिन अब ऐसा कभी नहीं करूंगा।"

गौरतलब है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर शाहिद अफरीदी का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें शाहिद POK में कुछ पाकिस्तान सैनिकों के साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान अफरीदी ने पीएम मोदी को मानसिक तौर पर बीमार और डरपोक बताया था। इस बयान के सामने आने के बाद गंभीर और हरभजन जैसे क्रिकेटरों ने अफरीदी को आड़े हाथ लिया था।

गंभीर ने अफरीदी करारा जवाब देते हुए ट्वीट किया, "'पाकिस्तान के पास 7 लाख फौजी हैं और 20 करोड़ लोग उनके पीछे खड़े हैं, ऐसा कहना है 16 साल के शख्स शाहिद अफरीदी का। फिर भी कश्मीर के लिए 70 साल से भीख मांग रहे हो। अफरीदी, इमरान और बाजवा जैसे जोकर भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के खिलाफ जहर ही उगल सकते हैं जिससे पाकिस्तान के लोगों का बेवकूफ बनाते रहें लेकिन फैसले के दिन तक कश्मीर नहीं मिलेगा! याद है ना बांग्लादेश?"

(With PTI Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement