1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सहवाग के टपोरी लुक पर फिदा हुए गांगुली, बोले- इसी वजह से हिट रहा IPL

सहवाग के टपोरी लुक पर फिदा हुए गांगुली, बोले- इसी वजह से हिट रहा IPL

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 21, 2020 11:29 IST
सहवाग के टपोरी लुक पर...- India TV Hindi
Image Source : PTI सहवाग के टपोरी लुक पर फिदा हुए गांगुली, बोले- इसी वजह से हिट रहा IPL

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। यही वजह है कि सहवाग की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और फैंस सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट को हाथों हाथ लेते हैं।

इस बीच वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर एक और जबरदस्त फोटो पोस्ट किया है जिसमें वह कलरफुल शर्ट और जींस पहने नजर आ रहे हैं। इस फोटो में सहवाग की शर्ट एक तरफ से बाहर निकली हुई है और उन्होंने अपने शर्ट के कॉलर दोनों हाथों से ऊपर की तरफ पकड़े हुए हैं। इस दौरान सहवाग ने काला चश्मा भी पहना हुआ है। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जब कुछ सही नहीं चल रहा हो को बाएं मुड़ जाना चाहिए।"

टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया में मौजूद सिराज के पिता का हुआ निधन, RCB ने जताया दुख

सहवाग के इस फोटो पर पूर्व भारतीय कप्तान और BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने मजेदार ट्वीट किया है। गांगुली ने रिप्लाई में लिखा, "क्या बात है वीरु, शानदरा और फिट दिख रहे हो। IPL की रेटिंग हाई रहने के पीछे वीरु की बैठक बड़ा कारण रहा।"

गौरतलब है कि IPL 2020 के दौरान वीरेंद्र सहवाग काफी सक्रिय थे और टूर्नामेंट के समापन के बाद उन्होंने अपने पूर्व साथी गौतम गंभीर के विचारों से असहमति जताते हुए कहा कि विराट कोहली को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक और निराशा के बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) का कप्तान बने रहना चाहिए। 

सहवाग के टपोरी लुक पर फिदा हुए गांगुली, बोले- इसी वजह से हिट रहा IPL

सहवाग के टपोरी लुक पर फिदा हुए गांगुली, बोले- इसी वजह से हिट रहा IPL

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड