Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

गांगुली ने पार्थिव को दी थी सलाह, कुछ ऐसा करो की लोग नोटिस करें

गांगुली ने पटेल को सलाह दी थी या तो 1000 रन कर और टीम को ट्रॉफी दिला ताकि लोग तुझे नोटिस करें।  

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: April 23, 2020 19:14 IST
Ganguly gave advice to Parthiv, do something that people should notice- India TV Hindi
Image Source : @BCCIDOMESTIC/TWITTER Ganguly gave advice to Parthiv, do something that people should notice

मुंबई। 2002 में भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने वाले पार्थिव पटेल ने घरेलू क्रिकेट में तो खूब रन बनाए हैं, लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वह अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रहे हैं। पहले उनकी जगह टीम में दिनेश कार्तिक आए और बाद में धोनी ने टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की की। धोनी के आने के बाद मानों पार्थिव की छवी धूमिल सी हो गई है। अब उन्होंने बताया है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने उन्हें कुछ ऐसा करने की सलाह दी थी जिससे दूसरे लोग पटेल को नोटिस करें। गांगुली की कप्तानी में ही पटेल ने काफी कम उम्र में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था।

पटेल ने यूट्यूब शो काउ कॉर्नर क्रॉनिकल्स में बताया, "मैं घेरलू क्रिकेट में काफी सारे रन कर रहा था। एक बार गांगुली मुझे एयरपोर्ट पर मिल गए उन्होंने मुझसे पूछा कि मेरा सीजन कैसा रहा तो मैंने कहा कि इस सीजन मैंने 700 रन बनाए हैं। उन्होंने इस पर कहा ये तो तू हर साल करता है कुछ ऐसा कर की ज्यादा नोटिस हो। या तो 1000 रन कर और टीम को ट्रॉफी दिला ताकि लोग तुझे नोटिस करें।"

यही कारण है कि पटेल ने अभी भी भारतीय टीम में वापसी की उम्मीद नहीं छोड़ी है।

ये भी पढ़ें - महेंद्र सिंह धोनी चुने गए आईपीएल के महानतम कप्तान

पटेल ने कहा, "यह मैदान पर रहने और इस माहौल में रहने का जुनून है। यह अपने आप में बड़ी प्ररेणा है। मैं चाहे आईपीएल खेल रहा हूं या टेस्ट क्रिकेट या रणजी ट्रॉफी या क्लब का मैच। मैं मैदान पर रहना पसंद करता हूं। मेरे अंदर भूख अभी भी बाकी है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement