Friday, May 03, 2024
Advertisement

CSK टीम के साथ IPL 2020 के लिए रवाना नहीं होंगे हरभजन सिंह, सामने आई ये बड़ी वजह

चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह शुक्रवार यानि 21 अगस्त को टीम के साथ रवाना नहीं होंगे। वो निजी कारणों के चलते टीम से बाद में जुड़ेंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 20, 2020 14:57 IST
Harbhajan Singh- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Harbhajan Singh

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमीयर लीग (आईपीएल ) के आगाज का ऐलान हो चुका है। जो देश से बाहर इस साल यूएई में खेला जाएग। इसके लिए सभी फ्रेंचाईजी ने तैयारियां करना शुरू कर दिया है और जल्द ही सभी टीमें चार्टेड फ्लाइट से दुबई रवाना हो सकती है। मगर इसी बीच रिपोर्ट आ रही है कि चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह शुक्रवार यानि 21 अगस्त को टीम के साथ रवाना नहीं होंगे। वो निजी कारणों के चलते टीम से बाद में जुड़ेंगे।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि उनकी मां की तबीयत सही नहीं चल रही हैं और इस वजह से वह टीम के साथ नहीं जा सकेंगे। उम्मीद है कि यह ऑफ स्पिनर दो हफ्ते बाद टीम के साथ जुड़ जाएंगे।

गौरतलब है कि दुबई के लिए रवाना होने से पहले एमए चिदम्बरम स्टेडियम में लगे सीएसके के पांच दिन के कैंप में भी हरभजन नजर नहीं आए थे। जबकि उनके अलावा रविन्द जडेजा और शार्दुल ठाकुर भी इस कैम्प में शामिल नहीं थे। इस तरह ये कैम्प आज यानि गुरूवार को समाप्त हो रहा है। जिसके अंतिम दिन जडेजा के आने की संभावना बनी हुई है।

बता दें कि इसी बीच चेन्नई के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट कराया गया। जिसमें एक भी खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव नहीं निकला है। ऐसे में टेस्ट करवाने के बाद अब चेन्नई की टीम कल यानि शुक्रवार को यूएई में 19 सितंबर से शुरू होने आईपीएल में जलवा दिखाने के लिए उड़ान भरेगी। इस लीग का फ़ाइनल मुकाबला 10 नवंबर को होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement