Thursday, March 28, 2024
Advertisement

आईपीएल से पहले इस टी20 टूर्नामेंट के जरिए मैदान पर वापसी करेंगे हार्दिक पांड्या

पांड्या को पांच महीने पहले कमर में चोट लगी थी जिसके बाद लंदन में उनकी सर्जरी हुई थी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: February 24, 2020 15:56 IST
Hardik Pandya will return to the field through this T20 tournament before IPL- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Hardik Pandya will return to the field through this T20 tournament before IPL

नवीमुंबई। फिटनेस हासिल कर चुके भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या सोमवार से यहां शुरू हो रहे डीवाई पाटिल टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलेंगे। पांड्या को पांच महीने पहले कमर में चोट लगी थी जिसके बाद लंदन में उनकी सर्जरी हुई थी। यह 26 वर्षीय ऑलराउंडर बेंगलुरू की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहा है। मुंबई क्रिकेट संघ और डीवाई पाटिल खेल अकादमी के अध्यक्ष डा.विजय पाटिल ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘रियालंस 1 टीम का प्रतिनिधित्व हार्दिक पंड्या, भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन करेंगे।’’

धवन और भुवनेश्वर भी चोट से उबर रहे हैं। भुवनेश्वर का हर्निया का आपरेशन हुआ था जबकि धवन को पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान कंधे में चोट लगी थी। इस टी20 टूर्नामेंट में खिताब के लिए कुल 16 टीमें चुनौती पेश करेंगी। फाइनल छह मार्च को खेल जाएगा। 

न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, शिवम दुबे और संजू सैमसन के अलावा घरेलू क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव, राहुल त्रिपाठी और अंडर 19 विश्व कप में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले दिव्यांश सक्सेना बीपीसीएल टीम का हिस्सा होंगे। 

दिनेश कार्तिक, मनदीप सिंह, राहुल तेवतिया, वरूण चक्रवर्ती और रुतुराज गायकवाड़ डीवाई पाटिल ए टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे। कमलेश नागरकोटी, वरूण आरोन और मनन वोहरा डीवाई पाटिल बी टीम की ओर से खेलेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement