1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड में हुए कोविड-19 टेस्ट में निगेटिव पाए गए हारिस राउफ, पाकिस्तानी टीम से जुड़ने के लिए हैं तैयार

इंग्लैंड में हुए कोविड-19 टेस्ट में निगेटिव पाए गए हारिस राउफ, पाकिस्तानी टीम से जुड़ने के लिए हैं तैयार

पिछले सप्ताह ही राउफ ने पाकिस्तान में दो बार अपना टेस्ट कराया था जिसमें वह निगेटिव पाए गए थे। इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें इंग्लैंड जाने की मंजूरी दी थी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: August 02, 2020 16:22 IST
Haris Rauf, Wahaz Riaz, coronavirus, England vs Pakistan, World Test Championship, cricket news, lat- India TV Hindi
Image Source : GETTY Haris Rauf

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हारिस राउफ इंग्लैंड में कोरोना वायरस टेस्ट में निगेटिव पाए गए। इसके साथ ही अब वह मैनचेस्टर में पाकिस्तानी टीम के जुड़ सकते हैं। पिछले सप्ताह ही राउफ ने पाकिस्तान में दो बार अपना टेस्ट कराया था जिसमें वह निगेटिव पाए गए थे। इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें इंग्लैंड जाने की मंजूरी दी थी।

इससे पहले राउफ लगातार पांच पर कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे और एक बार को ऐसा लगा था कि वह इंग्लैंड दौरे से बाहर हो जाएंगे लेकिन छठे और सातवें टेस्ट में निगेटिव आने के बाद उन्हें इंग्लैंड जाने की मंजूरी मिल गई।

राउफ के कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद पीसीबी ने ट्वीट कर कहा, ''तेज गेंदबाज राउफ कोरोना वायरस के टेस्ट में निगेटिव आए हैं और वह मैनचेस्टर में पाकिस्तानी टीम के साथ अब जुड़ सकते हैं।''

आपको बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। टेस्ट सीरीज की शुरुआत 5 अगस्त होगी जिसकी अगुआई अजहर अली कर रहे हैं।

वहीं टेस्ट सीरीज के बाद इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच लिमिटेड ओवरों की सीरीज भी खेली जाएगी। दोनों टीमों के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज भी खेली जानी है।

कोरोना वायरस महामारी के बीच पाकिस्तान दुनिया की दूसरी टीम है जो इंग्लैंड का दौरा कर रही है। इससे पहले वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड आई थी।

इस सीरीज में मेजबान इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 2-1 से हराकर सीरीज अपने नाम किया था।  

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X