Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बेटी, वकील और पूरे सामान के साथ हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के घर पर डाला डेरा

हसीन जहां मोहम्मद शमी के अमरोहा वाले घर पर पहुंचीं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 06, 2018 15:04 IST
हसीन जहां उनकी बेटी और...- India TV Hindi
हसीन जहां उनकी बेटी और क्रिकेटर मोहम्मद शमी

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां का मामला पिछले कुछ दिनों से शांत नजर आ रहा था। लेकिन इस मामले में एक और मोड़ तब आ गया जब हसीन जहां अपनी बेटी, वकील और पूरे सामाना के साथ शमी के अमरोहा वाले घर पर पहुंच गईं। अमरोहा जाकर शमी की पत्नी पहले पुलिस थाने गईं और उन्होंने अपने लिए सुरक्षा की मांग की। इसके बाद वो सीधा शमी के घर पहुंच गईं और वहीं उन्होंने डेरा डाल लिया। हालांकि शमी के घर पर ताला लगा हुआ था और वहां कोई नहीं था। इसके बावजूद हसीन जहां अपने परिवार के साथ वहीं रुक गईं। 

आपको बता दें कि हसीन ने शमी पर एक और आरोप लगाया था कि बीसीसीआई से क्लीन चिट मिलने के बाद शमी ने उनसे कोई बात नहीं की। फिलहाल शमी आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल रहे हैं। एक समय तो शमी के आईपीएल में खेलने पर भी तलवार लटकती दिखाई दे रही थी क्योंकि हसीन के शमी पर फिक्सिंग के आरोपों के बाद बीसीसीआई ने उनके सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट को होल्ड पर डाल दिया था और मामले की जांच की बात की थी। मामले की जांच में बीसीसीआई को कुछ भी नहीं मिला और बाद में बोर्ड ने शमी को आरोप मुक्त कर दिया। इसके बाद बीसीसीआई ने शमी को ग्रेड बी में रखा और शमी के आईपीएल खेलने का रास्ता भी साफ हो गया।

आपको बता दें कि पत्नी विवाद का असर शमी के प्रदर्शन पर भी पड़ा और वो अपने नाम के अनुरूप खेल नहीं दिखा सके। शमी ने मौजूदा सीजन में अब तक सिर्फ 4 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 48 के औसत और 10 के महंगे इकॉनमी से 83 गेंदों में 144 रन खर्च किए हैं। शमी के खाते में महज 3 विकेट हैं। हालात इतने खराब हो गए कि शमी को टीम से बाहर तक करना पड़ गया। दिल्ली टीम मैनेजमेंट ने ये भी कहा था कि शमी के प्रदर्शन पर विवाद का असर पड़ा है और इसलिए वो दिल्ली के लिए इस बार कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement