Saturday, April 20, 2024
Advertisement

हेजलवुड के IPL से बाहर होने पर सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहे हैं पुजारा, देखें मजेदार मीम्स

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने IPL 2021 से अपना नाम वापस ले लिया है जिसके बाद से चेतेश्वर पुजारा सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 01, 2021 9:43 IST
हेजलवुड के IPL से बाहर...- India TV Hindi
Image Source : GETTY हेजलवुड के IPL से बाहर होने पर सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहे हैं पुजारा, देखें मजेदार मीम्स

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने IPL 2021 से अपना नाम वापस ले लिया है जिसके बाद से चेतेश्वर पुजारा सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। दरअसल, हेजलवुड ने  क्रिकेट से ब्रेक लेने के चलते IPL के 14वें सीजन से बाहर होने का फैसला किया है। हालांकि सोशल मीडिया पर लोग हेजलवुड के टूर्नामेंट से बाहर होने का कारण चेतेश्वर पुजारा को बता रहे हैं।

बता दें, चेतेश्वर पुजारा चेन्नई सुपर किंग्स के स्क्वॉड का हिस्सा हैं और अगर हेजलवुड टूर्नामेंट से बाहर नहीं होते तो दोनों CSK का ड्रेसिंग रूम शेयर करते नजर आते। पुजारा 2014 के बाद IPL में वापसी करने को तैयार हैं। भारतीय टेस्ट स्पेशलिस्ट बल्लेबाज पुजारा आखिरी बार 2014 में किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) की ओर से खेलते नजर आए थे।

IPL 2021 : धोनी की टीम CSK को लगा बड़ा झटका, टूर्नामेंट से अलग हुए जोश हेजलवुड

इस बीच सोशल मीडिया पर लोग पुजारा को हेजलवुड के बाहर होने की वजह बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "हेजलवुड ने IPL से अपना नाम इसलिए वापस ले लिया क्योंकि वह पुजारा को नेट्स में गेंदबाजी नहीं करना चाहते।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "हेजलवुड बहुत समझदार हैं और उन्होंने नेट्स में पुजारा को गेंदबाजी करने से बचने के लिए ये फैसला लिया है।" वहीं, विटी मैन नाम के यूजर ने मीम शेयर करते हुए पुजारा को हेजलवुड के बाहर का जिम्मेदार ठहराया है जबकि रोहित राज ने तो इसके लिए पुजारा पर फाइन लगाने की मांग कर डाली है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement