1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वार्नर को लंबे समय के लिए अनफिट देखना चाहते हैं केएल राहुल, बताई ये बड़ी वजह

वार्नर को लंबे समय के लिए अनफिट देखना चाहते हैं केएल राहुल, बताई ये बड़ी वजह

लोकेश राहुल ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलियाई चोटिल सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे वनडे के लिए अपनी चोट से उबर नहीं पाएंगे। 

IANS IANS
Published on: November 29, 2020 22:47 IST
वार्नर को लंबे समय के...- India TV Hindi
Image Source : AP वार्नर को लंबे समय के लिए अनफिट देखना चाहते हैं केएल राहुल, बताई ये बड़ी वजह

सिडनी| भारत के सीमित ओवरों के उपकप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज लोकेश राहुल ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलियाई चोटिल सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर भारत के खिलाफ होने वाले तीसरे वनडे के लिए अपनी चोट से उबर नहीं पाएंगे। ऑस्ट्रेलिया को रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में उस समय एक बड़ा झटका लगा जब उसके सलामी बल्लेबाज वार्नर को ग्रोइन की चोट लग गई और वह मैदान से लंगड़ाते हुए बाहर गए।

AUS v IND : IPL में इस वजह से नहीं चला था स्टीव स्मिथ का बल्ला, अब किया खुलासा

राहुल ने कहा, "हमें नहीं पता कि उनकी चोट कितनी गंभीर है। यह अच्छा होगा, अगर वह लंबे समय के लिए चोटिल होते हैं। वह उनके मुख्य बल्लेबाज हैं। किसी के लिए ऐसी दुआ करना अच्छा नहीं है, लेकिन टीम के लिए यह अच्छा होगा। अगर उनकी चोट लंबे समय तक रहती है तो यह हमारी टीम के लिए अच्छा रहेगा।"

वार्नर ने दोनों मैचों में अर्धशतक लगाया और कप्तान एरॉन फिंच के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की। वार्नर भारतीय पारी के 12वें ओवर के दौरान स्कैन के स्टेडियम से रवाना हुए थे। उन्हें भारतीय पारी के चौथे ओवर के दौरान चोट लगी थी।

वह शिखर धवन के शॉट को रोकने गए थे और इस दौरान उन्होंने डाइव मारी थी। तभी वह चोटिल हुए थे। मैदान पर गिरने के बाद वह दर्द से करहा रहे थे। ऑस्ट्रेलिया कि फिजियो उन्हें मैदान से बाहर ले गए थे। वार्नर ने इस मैच में 77 गेंदों पर शानदार 83 रनों की पारी खेल और टीम को 389 रनों का विशाल स्कोर तक पहुंचाने में मदद की।

Video : भारतीय फैन ने मैच के दौरान ऑस्ट्रेलियन गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, जानें क्या मिला जवाब

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड