Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

PSL: मोईन खान के बेटे आजम का अजीबोगरीब तरीके से रन लेने का वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोईन खान के बेटे आजम खान पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के जारी संस्करण में सुर्खियां बटोर रहे हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: February 24, 2020 12:53 IST
PSL: मोईन खान के बेटे आजम...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER PSL: मोईन खान के बेटे आजम का अजीबोगरीब तरीके से रन लेने का वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोईन खान के बेटे आजम खान पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के जारी संस्करण में सुर्खियां बटोर रहे हैं। रविवार को कराची के नेशनल स्टेडियम में खेले गए एक मैच में आजम उस समय सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहे जब उन्होंने मैच में उल्टे बल्ले से रन पूरा किया।

आजम खान ने 46 रनों की पारी खेली जिसकी बदौलत क्वेटा ग्लैडिएटर्स मेजबान टीम कराची किंग्स को हराने में कामयाब रही। आजम खान द्वारा अजीबोगरीब तरीके से रन लेने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कई लोगों ने कहा है कि आजम अपने रन लेने के अनोखे तरीके से क्रिकेट को पुनर्परिभाषित कर रहे हैं। बता दें, 21 वर्षीय बल्लेबाज की अक्सर उनके शरीर के वजन के कारण आलोचना का शिकार होना पड़ता है। यही नहीं, आजम पर मोइन का बेटा होने के कारण पक्षपात का आरोप भी लगता रहता है।

पाकिस्तान सुपर लीग में खेले गए मैच में सरफराज अहमद और आजम ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से चौथे विकेट के लिए 85 रन की साझेदारी की। इस साझेदारी की बदौलत क्वेटा ने कराची किंग्स के खिलाफ पांच विकेट से जीत दर्ज की। कराची किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 खोकर 156 रन का स्कोर खड़ा किया था जिसे क्वेटा ने 1 ओवर शेष रहते हुए हासिल कर लिया। आजम खान को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement