1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मैनचेस्टर टेस्ट में करारी हार के बाद रूट की कप्तानी पर लटकी तलवार, दिया ये बड़ा बयान

मैनचेस्टर टेस्ट में करारी हार के बाद रूट की कप्तानी पर लटकी तलवार, दिया ये बड़ा बयान

इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया से एशेज गंवाने के बाद भी उनका मन अपने पद से हटने का नहीं है और टेस्ट कप्तान के तौर पर काम करना जारी रखना चाहते हैं।

IANS IANS
Published on: September 09, 2019 13:54 IST
मैनचेस्टर टेस्ट में...- India TV
Image Source : AP IMAGES मैनचेस्टर टेस्ट में करारी हार के बाद रूट की कप्तानी पर लटकी तलवार, दिया ये बड़ा बयान

मैनचेस्टर| इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया से एशेज गंवाने के बाद भी उनका मन अपने पद से हटने का नहीं है और टेस्ट कप्तान के तौर पर काम करना जारी रखना चाहते हैं। ऑस्ट्रेलिया ने ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले गए चौथे टेस्ट को जीत पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 का अजेय बढ़त ले एशेज सीरीज अपने पास ही रखी है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने रूट के हवाले से लिखा है, "मैं निश्चित तौर पर कप्तान के तौर बने रहना चाहता हूं। मुझे टेस्ट टीम की कप्तानी करने का अच्छा मौका मिला है और मैं ऐसा करना जारी रखूंगा। मैं सर्वश्रेष्ठ देने के लिए कड़ी मेहनत करूंगा।" रूट हार से निराश हैं लेकिन उन्होंने कहा है कि इस मैच के अंतिम दिन इंग्लैंड ने जो संघर्ष दिखाया है वो भविष्य के लिए प्रोत्साहन का काम करेगा।

उन्होंने कहा, "एशेज हार को पचा पाना मुश्किल है। यह बेहद निराशाजनक है, लेकिन जब आप अपने आप को इस तरह की स्थिति में पाते हो तो अपनी टीम और खिलाड़ियों के बारे में काफी कुछ सीखते हो। मुझे लगता है कि सभी ने हिम्मत दिखाई। आखिरी दिन खिलाड़ियों ने जिस तरह का खेल खेला उस पर हमें गर्व होना चाहिए।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

chunav manch
bigg-boss-13