Friday, April 19, 2024
Advertisement

धोनी के रिटायरमेंट की अफवाह पर वाइफ साक्षी ने कही ये बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम साल 2019 में इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के हाथों सेमीफाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। इस मैच के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान से दूर हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उनके रिटायरमेंट की अफवाहें उड़ती रहती हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 31, 2020 20:15 IST
धोनी के रिटायरमेंट की...- India TV Hindi
Image Source : @CHENNAIIPL धोनी के रिटायरमेंट की अफवाह पर वाइफ साक्षी ने कही ये बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट टीम साल 2019 में इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के हाथों सेमीफाइनल में हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। इस मैच के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान से दूर हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उनके रिटायरमेंट की अफवाहें उड़ती रहती हैं। वहीं, धोनी ने भी अपने रिटायरमेंट पर चुप्पी साधी हुई है जिससे अटकलों बाजार गर्म हैं।

इस बीच महेंद्र सिंह धोनी की वाइफ साक्षी ने धोनी के रिटायरमेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है। साक्षी ने चेन्नई सुपर किंग्स टीम की आधिकारिक इंस्टाग्राम लाइव चैट पर खुलासा करते हुए कहा है कि धोनी इस लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर बिल्कुल भी सक्रिय नहीं है और पता नहीं उनके रिटायरमेंट की खबरे कौन उड़ाता है। साक्षी ने कहा, "इस लॉकडाउन में उनकी सोशल मीडिया पर मौजूदगी न के बराबर है। मुझे नहीं पता कि धोनी की रिटायरमेंट की ऐसी खबरें कहां से आती है। मुझे नहीं पता।"

बता दें, कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर अचानक #धोनी रिटायरमेंट ट्रेंड करने लगा था जो बाद में कोरी अफवाह साबित हुआ। इस खबर को धोनी की वाइफ साक्षी ने ट्वीट कर अफवाह करार दिया था। उन्होंने लिखा, "ये अफवाह है। मैं समझती हूं कि लॉकडाउन में लोग मानसिक तौर पर असंतुलित हो गए हैं। हैशटैग धोनी रिटायर.. कुछ करो।" हालांकि कुछ देर बाद ही साक्षी ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

उन्होंने आगे कहा, "उस दिन जब हैशटैग ट्रेंड कर रहा था, मेरे एक करीबी दोस्त ने मुझे यह कहते हुए फॉरवर्ड किया कि यह क्या चल रहा है?" वह जानती थी कि हम जवाब नहीं देंगे। लेकिन काम हो गया था, संदेश जा चुका था।"

महेंद्र सिंह धोनी की इस साल आईपीएल के 13वें सीजन के साथ ही मैदान पर वापसी होने वाली थी लेकिन टूर्नामेंट के अनिश्चित काल के स्थगित होने से माही को दोबारा खेलते देखने का इंतजार और भी ज्यादा लंबा हो गया है। धोनी की वापसी को लेकर कुछ दिन पहले ही पूर्व विकेटकीपर सैयद किरमानी ने कहा था कि एमएस धोनी ने भले ही अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में कुछ भी नहीं कहा हो, लेकिन उन्हें लगता है कि पूर्व भारतीय कप्तान फिर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलेंगे।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement