1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Women's T20 WC: ऑस्ट्रेलिया की मेगन शूट ने कहा- मुझे भारत के खिलाफ खेलने से नफरत है

Women's T20 WC: ऑस्ट्रेलिया की मेगन शूट ने कहा- मुझे भारत के खिलाफ खेलने से नफरत है

आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाज मेगन शूट ने कहा है कि वह भारत की सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा और स्मृति मंधाना के खिलाफ खेलने से नफरत करती हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 06, 2020 11:14 IST
Women's T20 WC: ऑस्ट्रेलिया की...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Women's T20 WC: ऑस्ट्रेलिया की मेगन शूट ने कहा- मुझे भारत के खिलाफ खेलने से नफरत है

आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में मेजबान ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच भिड़ंत होगी। इस महा-मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाज मेगन शूट ने कहा है कि वह भारत की सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा और स्मृति मंधाना के खिलाफ खेलने से नफरत करती हैं और वह जानती हैं कि उनसे कैसे निपटना है। शूट ने कहा, "मुझे भारत के खिलाफ खेलने से नफरत है - उन्होंने (शेफाली वर्मा और स्मृति मंधाना) मेरे खिलाफ काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। स्मृति और वर्मा ने मेरी गेंदों की जमकर धुनाई की  है। त्रिकोणीय सीरीज में शेफाली ने मेरी गेंद पर एक लंबा छक्का जड़ा था, जो शायद मेरी गेंद पर लगाया गया अब तक का सबसे लंबा छक्का था।"

27 वर्षीय गेंदबाज ने कहा कि पावरप्ले में उनके खिलाप गेंदबाजी करना मुश्किल होगा क्योंकि भारतीय जोड़ी इस दौरान गेंदों को काफी आसानी से खेलती है। उन्होंने कहा, "स्पष्ट रूप से कुछ योजनाएं हैं जिन्हें हम गेंदबाजों के रूप में फिर से शुरू करने जा रहे हैं। जाहिर है, मैं पावरप्ले में उन दोनों के लिए सबसे अच्छी गेंदबाज नहीं हूं।"

उन्होंने कहा, "हम उस फाइनल में हैं, जिसके बारे में इतने लंबे समय से और भारत के खिलाफ खेलने की बात कर रहे हैं। यह वास्तव में हमारे लिए बड़ी चुनौती नहीं हो सकती है।" आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल 8 मार्च को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। मेजबान ऑस्ट्रेलिया के पास 5वीं बार ये खिताब जीतने का मौका होगा। वहीं, भारतीय टीम पहली बार खिताब जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X