Sunday, May 12, 2024
Advertisement

हार के बाद बोले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान- हमने 20-30 रन कम बनाए लेकिन गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया

भारत ने शनिवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हरा दिया।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 02, 2019 23:10 IST
हार के बाद बोले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान- हमने 20-30 रन कम बनाए लेकिन गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES हार के बाद बोले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान- हमने 20-30 रन कम बनाए लेकिन गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया

हैदराबाद। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने भारत के हाथों पहला एकदिवसीय क्रिकेट मैच छह विकेट से हारने के बावजूद अपने गेंदबाजों की तारीफ की है। भारत ने शनिवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हरा दिया।

फिंच ने मैच के बाद कहा, "हमारे पास 20-30 रन कम पड़ गए, खासकर एक विकेट जल्दी ही खोने के बाद हमें साझेदारी को आगे तक ले जाने की जरूरत थी। लेकिन हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और उन्होंने विकेट लेना जारी रखा।" ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने 237 रनों का लक्ष्य रखा था। भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 48.2 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया।

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने कहा, "हमने गेंदबाजी में अपनी तरफ से पूरी कोशिश की। मुझे लगता है कि जब हमारे तेज गेंदबाज विकेट निकाल रहे होते हैं तो वे ज्यादा प्रभावी नजर आने लगते हैं। कुछ क्षेत्रों में हम चूक गए। लेकिन एक मजबूत टीम के खिलाफ ऐसा होता रहता है।" 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement